India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rohit Shetty की कॉप यूनिवर्स 'सिंघम अगेन' में Tiger Shroff एंट्री,फिल्म की बाकि स्टारकास्ट ने इस खास अंदाज़ में किया वेलकम

03:58 PM Oct 19, 2023 IST
Advertisement

एक्टर टाइगर श्रॉफ रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म पुलिस ड्रामा 'सिंघम अगेन' में एंट्री कर चुके हैं। बोर्ड में उनका स्वागत करते हुए, रोहित ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "स्पेशल टास्क फोर्स के अधिकारी एसीपी सत्य से मिलें...सत्य की तरह अमर! टीम में आपका स्वागत है...टाइगर।"रोहित ने एक्शन से भरपूर ड्रामा से टाइगर का लुक भी शेयर किया। टाइगर अपनी टोन फिजीक को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

'सिंघम अगेन' में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी हैं।टाइगर को 'सिंघम अगेन' परिवार के अन्य सदस्यों से भी सराहना मिली।अक्षय ने लिखा, "एक और मां से पैदा हुए अपने भाई @tigerjackieshroff का एसीपी सत्या के रूप में टीम में स्वागत करता हूं।"अजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया, "दस्ता अब और मजबूत हो गई है, एसीपी सत्या का टीम में स्वागत है।"टाइगर के 'सिंघम अगेन' में शामिल होने के अपडेट ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "वाह...टाइगर दहाड़ रहा है।"एक अन्य ने लिखा, "कलाकार अद्भुत लग रहे हैं। इंतजार नहीं कर सकते।"यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसे अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' से बड़ी टक्कर मिलेगी।'सिंघम' 2011 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मेन लीड में थे, इसके बाद 2014 में 'सिंघम रिटर्न्स' रिलीज़ हुई।दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर हिट घोषित किया गया।

इस बीच, टाइगर 'गणपत - ए हीरो इज बॉर्न' के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।यह फिल्म, जिसमें कृति सेनन और अमिताभ बच्चन भी हैं, इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है।

Advertisement
Next Article