India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अजय देवगन की फिल्म मैदान का ट्रेलर हुआ आउट, इस गुमनाम 'हीरो' पर आधारित है फिल्म

04:43 PM Mar 07, 2024 IST
Advertisement

फिल्म प्रोडूसर  बोनी कपूर जल्द ही अजय देवगन की फिल्म मैदान लेकर आ रहे हैं। ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म लंबे वक्त से रिलीज के लिए तरस रही है, लेकिन इस साल फिल्म 'मैदान' का इंतजार खत्म होने वाला है। इसी बीच अजय की इस फिल्म का  ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान लंबे समय से रिलीज के लिए तरस रही है। लेकिन इस साल ये मूवी की सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस बीच मैदान का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे देखने के बाद अजय की इस फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

मैदान का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म मैदान अजय देवगन के लिए बेहद खास है। इसके डायरेक्टर अमित शर्मा हैं, जो इससे पहले आयुष्मान खुराना की बधाई हो और अर्जुन कपूर की तेवर जैसी फिल्में बना चुके हैं। इस बार अमित ने स्पोर्ट्स ड्रामा पर दांव खेला है। मेकर्स ने दो दिन पहले इस बात की जानकारी दे दी गई थी 7 मार्च यानी आज मैदान का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

ट्रेलर में साल 1952 से लेकर 1962 तक के उस दौर को दिखा गया है, जिसे खेल जगत में भारतीय फुटबॉल का गोल्डन एरा माना जाता है। इस दौरान कोलकाता के मैदानों से किस तरह से इंडियन फुटबॉल का उदय हुआ और कोच सैयद अब्दुल रहीम के कड़े संघर्ष के बाद एशियाई गेम्स में भारतीय टीम ने कई गोल्ड मेडल जीते। इस फिल्म में अजय देवगन पूर्व भारतीय फुटबॉलर और कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। उनके साथ इस फिल्म में जवान फेम एक्ट्रेस प्रियामणि भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

कब रिलीज होगी मैदान

अजय देवगन की मैदान के इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई हैं और वे इस मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये मूवी इस साल ईद के मौके पर अप्रैल के महीने में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Advertisement
Next Article