India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर रिलीज, अश्वत्थामा-भैरव को देख फैंस को आई 'महाभारत' की याद

11:08 AM Jun 11, 2024 IST
Advertisement

प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें स्टारकास्ट का धामकेदार अवतार देखने को मिला है। ट्रेलर में एक नए युग के आरंभ होने की बात कही जा रही है। इस दौरान प्रभास और अमिताभ बच्चन की बड़ी जंग देखने को मिली रही है। अमिताभ बच्चन हर सीन में किलर लग रहे हैं। वहीं प्रभास का भी इस फिल्म में भैरव के किरदार में बाहूबली अंदाज देखने को मिल रहा है। कमल हासन का ट्रेलर में खून से लथपथ चेहरा दिखाया गया है जो नए युग के आने की बात को उजागर करते दिख रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण का भी ट्रेलर में काफी अलग अवतार देखने को मिला है।

'कल्कि 2898 AD' के ट्रेलर ने किया फैंस को इंप्रेस

वहीं फिल्म के किरदारों के साथ -साथ ट्रेलर में एआई कारों औऱ 3डी इफेक्ट ने भी फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। फिल्म में कमाल के वीएफएक्स दिखाए गए हैं। अब ट्रेलर के सामने आने के बाद इसपर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। फिल्म की कहानी और विजुअल्स की सबसे ज्यादा तारीफ हुई है। कुछ लोगों को तो 'कल्कि 2898 AD' के ट्रेलर के एक सीन को देख 'महाभारत' तक की याद आ गई है, जहां प्रबास यानी की भैरवा अश्वत्थामा यानी की अमिताभ बच्चन के साथ युद्ध करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं मूवी में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के अलावा दिशा पाटनी भी अहम रोल में नजर आ रही हैं। मूवी का ट्रेलर देखने के बाद एक यूजर अपने-अपने रिएक्सन देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'ब्लॉकबस्टर वाइब्स', दूसरे यूजर ने प्रभास के डायलॉग को दोहराते हुए लिखा, 'मैं ने कभी कोई जंग नहीं हारी', वहीं एक यूजर ने फिल्म की तारीफ में लिखा- 'विजुअल और मेकिंग फायर है।'

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि  'कल्कि 2898 एडी' 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये कलयुग के विनाश पर आधारित होने वाली है। पुराणों के मुताबिक कलयुग में धर्म स्थापना करने के लिए कल्कि अवतार के जन्म की कहानी दिखाई जाएगी, जहां से अधर्म का विशाश होगा। फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी, कमल हासन प्रभास और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन द्रोण के पुत्र 'अश्वत्थामा' के किरदार में दिखेंगे, तो वहीं प्रभास फिल्म में भैरव की भूमिका निभाएंगे। फिल्म के ट्रेलर रिलीज ने फैंस को अब और एक्साइटेड कर दिया है।

Advertisement
Next Article