India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भूल भुलैया 3 से सामने आया तृप्ति डिमरी का लुक, बिंदी लुक में दिखीं 'भाभी 2'

04:48 PM Mar 28, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग शुरु हो चुकी है। वहीं एक्टर ने फिल्म का पहला शेड्यूल भी पूरा कर लिया है। इस बात की जानकारी कार्तिक आर्यन ने खुद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर के दी है। इस तस्वीर में कार्तिक के साथ 'एनिमल' फेम एक्ट्रेस 'भाभी 2' यानी की तृप्ति डिमरी भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में तृप्ति डिमरी का लुक फैंस का दिल जीत रहा है।

'भूल भुलैया 3' से सामने आया कार्तिक-तृप्ति डिमरी का फर्स्ट लुक

कार्तिक आर्यन ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमे एक्टर और तृप्ति फिल्म क्लैप बोर्ड से झांकते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान कार्तिक रुह बाबा वाले गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं तृप्ति माथे पर बिंदी, आंखों में काजल लगाए खुले हुए बालों में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। 'एनिमल' फिल्म में अपने ग्लैमरस लुक से लोगों का दिल जीतने वाली 'भाभी 2' का ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस तृप्ति के इस लुक की काॅमेंट के जरिए खूब तारीफ कर रहे हैं।

वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है- 'टिंग टिंग टिंग, और हमने 'भूल भुलैया 3' का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। शेड्यूल के बीच यह छोटा ब्रेक मुझे अधीर बनाने वाला है। रूह बाबा की टोपी में इस बार अलग जादू है. में कुछ अलग जादू है।'

 

पोस्ट पर यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन

तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई 'भूल भुलैया 3' में तृप्ति डिमरी की जगह कियारा आडवाणी की एंट्री की मांग कर रहा है, तो वहीं कुछ यूजर्स अक्षय कुमार के फिल्म में कैमियो का इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'आप दोनों की आंखे भूल भुलैया'।

फिल्म के बारे में

बता दें कि 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के सभी स्टार कास्ट की एक्टिंग तक लोगों को खूब पंसद आई थी। इस फिल्म की सक्सेस को देखते हुए साल 2022 में फिल्म का सीक्वल बना जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आए थे। इसमें कार्तिक ने फिल्म में रुह बाबा का रोल प्ले किया था, वहीं तब्बू इसमें डबल रोल में दिखी थीं। इस फिल्म को भी फैंस का भरपूर प्यार मिला था। वहीं अब फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि ' भूल भुलैया 3' के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं अनीस बज्मी फिल्म का डायरेक्शन संभाल रहे हैं।

Advertisement
Next Article