India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस Aditi Bhatia ने किया इंस्टाग्राम पर अपना 'फैन गर्ल मोमेंट' शेयर, फैंस कह रहे तारीफ़

05:24 PM Oct 05, 2023 IST
Advertisement

अदिति भाटिया इंडियन टेलीविजन का एक बहुत ही फेमस फेस है । स्टार प्लस का काफी फेमस शो 'ये है  मोहब्बतें लंबे समय तक प्रसारित हुआ। अदिति ने टेलीविजन के अलावा कुछ बॉलीवुड फिल्मों में कैमियो में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। खूबसूरत अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जहाँ वो काफी एक्टिव रहती हैं।


अदिति भाटिया के लाइफ में हाल ही में एक काफी स्पेशल मोमेंट आया  जब एक्ट्रेस ने अपनी 'आइडल', बॉलीवुड क्वीन, ऐश्वर्या राय बच्चन से मुलाकात की। अदिति अपनी  excitement  को रोक नहीं सकीं और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इस पल को शेयर  किया। अदिति ने उस इवेंट से पहले मिस वर्ल्ड के साथ एक पिक्चर  अपलोड की जहां वो दोनों मिले थे । पोस्ट के साथ अदिति ने एक काफी क्यूट सा कैप्शन भी दिया जहां उन्होंने अपनी फीलिंग शेयर की । कैप्शन में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि ऐश्वर्या से मिलना उनका बचपन का सपना था। कैप्शन में लिखा है, “14 साल की अदिति रो रही है क्योंकि वह आज अपने आइडल से मिली!!!! एक एक्टर के रूप में मैं बड़े पर्दे पर उनके द्वारा लाए गए जादू का सिर्फ 1% बनने का प्रयास करती हूं।

पूर्व मिस वर्ल्ड के बगल में खड़ी अदिति भाटिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जहां अदिति ने एक सुंदर वाइट ड्रेस पहनी हुई है  और एक काले रंग का पर्स पहना था, वहीं उनके साथ कही ऐश्वर्या काफी ड्रीमी लग रही थी।

अदिति ने पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपलोड किया और लिखा, "जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता है कि मैं ऐश्वर्या कितना प्यार करती हूं।ok bye ।"

जिसके बाद अदिति के फैंस उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं एक फैन  ने कमेंट किया कि, दोनों महिलाएं कितनी सुंदर लग रही थीं। कुछ ने यह भी लिखा कि अदिति भाटिया बॉलीवुड क्वीन से भी ज्यादा खूबसूरत और चमकदार लग रही थीं। कमेंट में लिखा है, ''आप उससे भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।'' एक यूजर ने लिखा, "दो खूबसूरत महिलाएं, बहुत भाग्यशाली!" 

 

Advertisement
Next Article