India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

यूरोप ट्रिप पर टीवी एक्ट्रेस Divyanka Tripathi और Vivek Dahiya के साथ हुई लूट, कपल ने एम्बेसी से मांगी मदद

10:57 AM Jul 12, 2024 IST
Advertisement

टीवी इंडस्ट्री के लविंग कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया 8 जुलाई को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए यूरोप गए। पिछले दिनों उन्होंने अपनी इस रोमांटिक ट्रिप की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए। इस दौरान वे लूट का शिकार हो गए। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका सारा सामान चोरी हो गया है, इसमें पासपोर्ट, बैंक कार्ड और ट्रिप पर खरीदे गए महंगे सामान शामिल थे।

दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति एक्टर विवेक दहिया इन दिनों यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान कपल को एक बुरे अनुभव का सामना करना पड़ रहा है दिव्यांका और विवेक के साथ यूरोप में लूटपाट हो गई है उनके साथ यह लूटपाट फ्लोरेंस में हुई है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के साथ 10 लाख रुपये सहित सामना और पार्टपोर्ट तक की चोरी हुई है इस पूरी घटना की जानकारी विवेक दहिया ने दी है उन्होंने इस घटने के बाद अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की।

दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर घटना की दी जानकारी



दिव्यांका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर घटना के बारे में जानकारी दी। दिव्यांका ने कहा, विवेक और मैं सेफ हूं, लेकिन हमारी जरूरत की चीजें, पासपोर्ट, बैंक कार्ड और महंगे सामान हमारी कार से गायब हो गए। बस एम्बेसी से तुरंत मदद की उम्मीद है उन्होंने बताया कि घटना के समय उनकी कार "सिक्योर्ड रिसॉर्ट परिसर" में खड़ी थी। जब लूट हुई, तब कार रिसॉर्ट में खड़ी थी। प्लीज हमें यह न बताएं कि किस तरह से सावधानी बरती जानी चाहिए थी। रिसॉर्ट को कार में सामान के बारे में पता था और वे इस मामले को लेकर बेहद कूल रवैया अपना रहे हैं। उन्होंने कहा, "ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है... लेकिन मुझे उम्मीद है कि ऐसा नहीं होगा! अगर आप मदद कर सकते हैं, तो करें या सहानुभूति दिखाएं। अगर ऐसा करना मुश्किल लग रहा है, तो कृपया अपना काम करते रहें।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो

वर्कफ्रंट की बात करें, तो दिव्यांका को टीवी पर 'बनू मैं तेरी दुल्हन' और 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे शो से पहचान मिली। हाल ही में उन्हें 'अदृश्यम' सीरीज में देखा गया है। वहीं लव स्टोरी की बात करें तो दिव्यांका 'ये है मोहब्बतें' के दौरान एक्टर विवेक दहिया को दिल दे बैठी थीं। विवेक से उनकी मुलाकात एक्टर पंकज भाटिया ने कराई था। इसके बाद मुलाकातों का सिलसिला चला और दोनों प्यार में पड़ गए। दोनों ने 8 जुलाई 2016 को रीति-रिवाज के साथ शादी की थी। उन्होंने चंडीगढ़ और मुंबई में रिसेप्शन भी रखा। दिव्यांका और विवेक अब एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

Advertisement
Next Article