India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

टीवी की 'गोपी बहू' Devoleena Bhattacharjee के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, फैंस के साथ शेयर किया गुड न्यूज

01:46 PM Aug 16, 2024 IST
Advertisement

टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने पति और परिवार के साथ पंचामृत अनुष्ठान कर अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। कल एक्ट्रेस ने अपने पति और फैमिली के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर कहा है कि अब आप ये सवाल करना बंद कर सकते हैं। फोटोज में एक्ट्रेस का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। इस खुशखबरी को सुनते ही फैंस झूम उठे हैं।

देवोलीना अपने पति शाहनवाज शेख के साथ सोफे पर बैठी हैं, जो अपने पालतू कुत्ते को गोद में लिए हुए हैं। इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स वाली देवोलीना ने कई तस्वीरें शेयर कीं और अपने फैंस को बताया कि वह मां बनने वाली हैं। तस्वीर में 38 वर्षीय अभिनेत्री पन्ना हरे रंग की साड़ी पहने हुए और एक बेबी आउटफिट पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, जिस पर 'अब आप पूछना बंद कर सकते हैं' लिखा हुआ है। उन्होंने सोने के आभूषण और लाल चूड़ियां पहनी हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया गुड न्यूज



तस्वीर में देवोलीना अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में सभी लोग जल्द ही माता-पिता बनने के ल‍िए आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री सुप्रिया शुक्ला ने पोस्‍ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, "ध्यान रखो...बधाई हो...गॉड ब्लेस'' राजीव अदातिया ने कहा: "बधाई हो"। देवोलीना दिसंबर 2022 में अपने जिम ट्रेनर शहनवाज के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

टीवी की 'गोपी बहू' देवोलीना का वर्कफ्रंट

इस बीच देवोलीना ने 2011 में शो 'सांवरे सबके सपने प्रीतो' से अभिनय की शुरुआत की। वह सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी ओपेरा 'साथ निभाना साथिया' में गोपी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने 'बिग बॉस 13', 'बिग बॉस 14' और 'बिग बॉस 15' में भी हिस्सा लिया था। अभिनेत्री एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम डांसर हैं, और उन्होंने 2010 में डांस रियलिटी सीरीज 'डांस इंडिया डांस 2' में भाग लिया था। देवोलीना ने 'लाल इश्क', 'साथ निभाना साथिया 2' और 'दिल दियां गल्लां' जैसे शो में अभिनय किया है। वह वर्तमान में 'छठी मैय्या की बिटिया' शो में देवी छठी मैय्या की भूमिका निभा रही हैं। यह शो सन नियो पर प्रसारित होता है।

Advertisement
Next Article