India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Twinkle Khanna ने अपने बेटे Aarav को 21वें जन्मदिन की बधाई दी और कहा, 'बच्चे का पालन-पोषण...

04:58 PM Sep 16, 2023 IST
Advertisement
पावर हाउस ऑफ़ टैलेंट  ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने फैंस को चौका देती हैं कि वो इतना सब एक साथ कैसे मैनेज कर लेती हैं। घर सम्हालने से लेकर 'मिसेज फनीबोन्स' के अपने फनी कोट्स के साथ बिज़नेस और अपने बच्चे आरव और नितारा की देखभाल करने वाली माँ होने तक,ये कहना गलत नहीं होगा कि ट्विंकल ने देश भर की महिलाओं के लिए एक परफेक्ट इग्ज़ैम्पल सेट किया है।हाल ही में ट्विंकल ने अपने बेटे आरव को उनके 21st बर्थडे पर एक बर्थडे नोट लिख उनको विश किया जिसे पढ़ लोग काफी इमोशनल हो रहे हैं और बाकि स्टार्स भी आरव को पोस्ट पर कमेंट कर विश कर रहे हैं।
ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव को उनके 21st  birthday पर बधाई दी और इंस्टाग्राम पर उनके साथ तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में ट्विंकल और आरव साथ में सेल्फी लेते दिख रहे हैं जबकि दूसरी फोटो में ट्विंकल ने आरव की बचपन की तस्वीर शेयर की जिसमें आरव काफी क्यूट नज़र आ रहे हैं। ट्विंकल ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए आरव के लिए एक काफी इमोशनल और क्यूट नोट भी लिखा जिसे पढ़ स्टार्स भी अपने आप को रोक नहीं पाए और वो भी इमोशनल हो बैठे। ट्विंकल ने नोट में लिखा, “पुरे तरीके से 21 के हो गए हो और  technically एक grownup man भी ! बच्चे का पालन-पोषण करना एक घर बनाने और उसके हर कमरे को डिज़ाइन करने जैसा है। आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें और आखिरकार, अब घर को उसके असली मालिक को सौंपने का समय आ गया है जो फर्नीचर को उनकी पसंद के अनुसार शिफ्ट करेगा और बिलों का भुगतान भी करेगा:)।" आरव के स्पेशल दिन पर उनके लिए शुभकामनाएं देते हुए, ट्विंकल ने आगे लिखा, “हैप्पी बर्थडे my son  और तुम्हारी kindness तुम्हें जानने वाले हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाती रहे।”

इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करने के बाद ट्विंकल खन्ना के कमेंट सेक्शन में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने आरव को उनके स्पेशल डे पर विश किया।एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा ने कहा, "हैप्पी 21st  बेटा आरव", एक्टर बॉबी देओल ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा, "हैप्पी 21st बेटा "। एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने भी जूनियर अक्षय कुमार को शुभकामनाएं दीं और ऋतिक रोशन ने भी उन्हें विश देते हुए कमेंट किया, "Happy Birthday Superman!" बॉलीवुड स्टार्स के बाद फैंस ने भी आरव को birthday wishes दी और आरव के लुक्स को अक्षय कुमार से कंपेयर कर दिया।
Advertisement
Next Article