India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फिल्म बड़े मिया छोटे मिया के ट्रेलर में दिखा ट्विस्ट,अक्षय और टाईगर नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस निभाएंगी लीड रोल

09:44 AM Mar 27, 2024 IST
Advertisement

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में पहली बार दोनों एक्शन स्टार साथ में काम कर रहे हैं, फिल्म का टीज़र करीब 2 महीने पहले आया था, जिसमें दोनों एक्शन अवतार में नज़र आए थे अब बड़े मियां और छोटे मियां के ट्रेलर में भी धमाल मचाते नज़र आ रहे हैं।

फिल्म की कास्ट को लेकर बड़ा खुलासा

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर मेकर्स ने मंगलवार को रिलीज़ कर दिया। ट्रेलर को मेकर्स ने 12 बजकर 42 मिनट पर यूट्यूब पर रिलीज़ किया, इसके अलावा अक्षय और टाइगर समेत फिल्म की स्टारकास्ट ने फिल्म के ट्रेलर को अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया।

फैंस है  बेहद एक्साइटेड

बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर का इंतज़ार लंबे वक्त से हो रहा था, फैंस सोशल मीडिया पर इसका ट्रेलर शेयर करने की मांग कर रहे थे। अब होली के एक दिन बाद फैंस को बड़े मियां छोटे मियां के मेकर्स की ओर से ट्रेलर के तौर पर बड़ा तोहफा मिला है। ट्रेलर एक्शन से भरपूर है, इसमें टाइगर और अक्षय की जोड़ी धूम मचाती दिख रही है। ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ईद के मौके पर जब आएगी तो खूब रिकॉर्ड अपने नाम करेगी।

सोनाक्षी का किरदार लाएगा कहानी में ट्विस्ट

'बड़े मियां छोटे मियां' में रोनित रॉय एक आर्मी ऑफिसर के रोल में हैं जो पृथ्वीराज के विलेन किरदार को रोकने के के मिशन पर नजर आ रहे हैं। पृथ्वीराज के साइकोपैथ विलेन के जवाब में ही वो अपनी टोली से दो ऐसे सनकी ऑफिसर्स को लेकर आ रहे हैं जो 'दिल से सोल्जर और दिमाग से शैतान है। ट्रेलर के बीच में एक जगह रोनित रॉय अपने साथी ऑफिसर्स को कुछ ब्रीफिंग देते नजर आ रहे हैं और यहां पर सोनाक्षी सिन्हा भी दिखती हैं, तो देखना ये है कि सोनाक्षी का रोल इस फिल्म में क्या कमाल करता है।

Advertisement
Next Article