India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Uorfi Javed ने नग्न अवस्था में शेयर कर दी वीडियो, हाथों से छुपाई अपने तन की लाज

03:57 PM Oct 06, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की अंतरगी फैशन डिजाइनर कही जाने वाली उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी कपडो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जहां एक्टेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और अपने फैन्स को अपनी लाइफ से जुडी हर छोटी से छोटी अपडेट शेयर करती हुई देखी जाती हैं। ऐसे में अब उर्फी की एक और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक्टेस पूरी तरह से नग्न अवस्था में दिखाई दे रही हैं।

दरअसल एक्टेस की एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें उर्फी जावेद बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा किया लोग हैरान रह गए। दरअसल, उर्फी जावेद ने एक भी कपड़ा नहीं पहना और अपनी पूरी बॉडी पर 'ओके टेस्टेड' की मोहर लगाई है। वहीं, उर्फी जावेद ने अपने बदन को अपने हाथों से ढका है। उर्फी जावेद ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, 'ओके टेस्टेड।' उर्फी जावेद के शेयर करते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बता दे की उर्फी के इस वीडियो पर अब फैंस जमकर कमेंट्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है की- 'धरती पर का सबसे अजीब प्राणी', वही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है की- 'मुझे कैमरामैन बना दो मैं बिना पैसो के काम करने को तैयार हूं', वहीं एक यूजर ने तो कमेंट कर यहां तक लिख दिया की- स्टेप अब यही बाकी रह गया था देखना। वहीं अब इस तरह की ढेरो कमेंट कर यूजर्स लगातार मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दे की हाल ही में हाल ही में उर्फी जावेद की सगाई की खबरें सामने आई थीं और उनके कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए थे।

उर्फी जावेद ने करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में टीवी इंडस्ट्री में शो 'बड़े भैया की दुल्हनिया' से एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद उर्फी जावेद ने कई टीवी शोज में काम किया है। हालांकि, उर्फी जावेद को 'बिग बॉस ओटीटी' में आने के बाद जबरदस्त फेम मिला था।

Advertisement
Next Article