India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कपड़ा छोड़ अब खाने के साथ एक्सपेरिमेंट करती दिखी Urfi Javed, रेसिपी देख चकरा जाएगा सर

03:41 PM Sep 13, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड की फेमस फैशन डिज़ाइनर कही जाने वाली उर्फी जावेद आए दिन अपनी हरकतों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उर्फी हर बार पैपराजी के सामने ऐसे कपड़े पहन कर आ जाती हैं जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की होती हैं। ऐसे में अब उर्फी ने एक बार फिर नया एक्सपेरिमेंट कर दिया हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने अपने कपड़ो के साथ नहीं बल्कि खाने के साथ एक्सपेरिमेंट करना शुरू कर दिया हैं। जिसे देखने के बाद आपके भी सर चकराने लग जाएंगे। 
दरअसल उर्फी अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अक्सर खाने की रेसिपी शेयर करती हैं। लेकिन उर्फी की तरह उनकी फूड रेसिपीज भी बेहद ही यूनिक होती हैं। हाल ही में उर्फी ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी फेवरेट डिजर्ट रेसिपी बता रही हैं। जहां उर्फी की ये अद्भुत रेसिपी देखने के बाद तो आप भी सोच में पड़ जाएंगे। 

बता दें कि उर्फी जावेद को डिजर्ट में सबसे ज्यादा वेनिला आइसक्रीम विद सॉल्टेड चिप्स पसंद है। एक्ट्रेस ने अपने फेवरेट डिजर्ट की रेसिपी बताते हुए कह रही हैं, “वेनिला आइस्क्रीम में सोए सॉस डालें और फिर इसे सॉल्टेड चिप्स के साथ खाएं।” इस वीडियो में उर्फी जावेद ने ऑरेंज कलर क आउटफिट पहना हुआ है, इसके साथ ही उनकी ड्रेस में कई सारे लेसिस लगे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, “बात मानो, कॉम्बिनेशन अच्छा है। सोए सॉस और वेनिला आइसक्रीम विद सॉल्टेड चिप्स। मेरी फेवरेट डिजर्ट रेसिपी।
वही अब उर्फी कोई वीडियो अपलोड करे और उसपर फैंस अपना रिएक्शन और कमेंट ना करे ऐसा तो मुमकिन ही नहीं हैं। फिर क्या उर्फी के इस अजीबो-गरीब रेसिपी वाले वीडियो पर भी अब फैंस जमकर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- ‘कपड़ो के साथ-साथ खाने भी उल्टा ही खाती हैं’, वही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- ‘अब ये कपड़े छोड़कर खाने की लेना शुरू कर दी हैं’, 
वही एक यूजर ने तो कमेंट कर यह तक लिख दिया हैं की- ‘एक पल के लिए मुझे ऐसा लगा की आइसक्रीम की डिप्पिंग के साथ उर्फी पल में अपने कपड़े भी बदल देगी’ वही अब इस तरह के कमेंट कर यूजर्स लगातर उर्फी की मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उर्फी आए दिन अपने कपड़ो की वजह से ट्रोल होती रहती हैं।    
Advertisement
Next Article