India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कान्स 2024 में सिंड्रेला बनीं उर्वशी रौतेला,ओपनिंग सेरेमनी के बाद अब रेड कार्पेट पर छाईं

07:00 AM May 18, 2024 IST
Advertisement

फ्रांस के कान्स शहर में 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। इस इवेंट में दुनियाभर के तमाम सितारे अपना जलवा दिखा रहे हैं। कान्स के रेट कार्पेट पर पहले दिन उर्वशी रौतेला ने गुलाबी परी बनकर लोगों के दिलों पर छुरियां चलाई। अब उर्वशी का दूसरे दिन का लुक भी सामने आ गया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी उर्वशी की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं।

‘तीखी लाल मिर्च’ बनकर छा गईं उर्वशी रौतेला

ये तो सभी जानते हैं कि उर्वशी रौतेला इन दिनों कान्स 2024 में अपना जलवा दिखा रही हैं। वहीं, अब इस इवेंट से एक्ट्रेस का दूसरे दिन का लुक भी सामने आ गया है। जी हां, कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन उर्वशी रौतेला ‘तीखी लाल मिर्च’ बनकर आई, जो लोगों के दिलों पर छा गई। कान्स में दूसरे दिन एक्ट्रेस ने रेड कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस में उर्वशी का फेस अलग ही ग्लो कर रहा है और उनका मेकअप और हेयर स्टाइल भी लोगों का ध्यान खींच रहा है।

यूजर्स ने लुटाया प्यार

एक यूजर ने एक्ट्रेस के इन फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप कितनी खूबसूरत लग रही हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि नेचुरल ब्यूटी। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि कोई इतना सुंदर कैसे हो सकता है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर उर्वशी के फोटोज देखकर कर रहे हैं। बता दें कि उर्वशी ने अपने पहले दिन की कान्स लुक की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

आलिया भट्ट के मेट गाला लुक से 7 गुना मंहगा

हालांकि खबर लिखे जाने तक एक्ट्रेस ने दूसरे दिन के लुक की तस्वीरें साझा नहीं की थी, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लुक की फोटोज वायरल हो रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने सिर्फ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज एक ही पोस्ट में शेयर की हैं। वहीं, अगर उर्वशी के पहले दिन के लुक की बात करें को सामने आई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उर्वशी का कान्स 2024 का पहले दिन का लुक आलिया भट्ट के मेट गाला लुक से 7 गुना मंहगा है।

कान्स 2024 में उर्वशी का जलवा

जी हां, हालिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि उर्वशी रौतेला का कान्स 2024 का गाउन आलिया भट्ट के मेट गाला आउटफिट से 7 गुना ज्यादा महंगा है। इतना ही नहीं बल्कि ये भी कहा गया कि इसको बनाने में 2113 घंटे का टाइम लगा है। उर्वशी का कान्स 2024 का गाउन बहुत ही ज्यादा खास है। लोगों को एक्ट्रेस का पहले दिन का लुक खूब पसंद आया था। वहीं, अब उर्वशी का दूसरे दिन का लुक भी इंटरनेट पर छाया हुआ है।

Advertisement
Next Article