India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Border 2 में Sunny Deol के साथ नजर आएंगे Varun Dhawan, गदर एक्टर ने नए फौजी का किया स्वागत

10:49 AM Aug 24, 2024 IST
Advertisement

बॉक्स-ऑफिस पर हाल ही में रिलीज हुई 'स्त्री 2' में स्पेशल अपीयरेंस से तारीफ बटोरने वाले बॉलीवुड स्टार वरुण धवन 1990 के दशक की शानदार फिल्म 'बॉर्डर' की फ्रेंचाइजी 'बॉर्डर 2' में नजर आएंगे।

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर वॉर ड्रामा 'बॉर्डर 2' की एक छोटी सी झलक शेयर की है। पिछले साल बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने वाली 'गदर 2' देने वाले अभिनेता सनी देओल ने फिल्म का हिस्सा होने पर वरुण का स्वागत किया।

फिल्म 'बॉर्डर 2' में फौजी बनेंगे वरुण धवन



इस वीडियो में वरुण की शानदार आवाज सुनी जा सकती है। वरुण वीडियो में कहते हैं, "दुश्मन की हर गोली से, 'जय हिंद' बोल के टकराता हूं, जब धरती मां बुलाती है, सब छोड़ कर आता हूं, हिंदुस्तान का फौजी हूं मैं।'' वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'बॉर्डर' के गाने की धुन 'ऐ गुजरने वाली हवा' सुनी जा सकती है।वरुण का संवाद 'बॉर्डर' में सुनील शेट्टी के किरदार से काफी मिलता-जुलता लग रहा है। इस फिल्म में सनी देओल, सिद्धार्थ चतुर्वेदी, वेदांत रैना और आदित्य रॉय कपूर भी हैं और इसका निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। फिल्म ‘बॉर्डर’ लोंगेवाला की लड़ाई की घटनाओं पर आधारित थी, जबकि ‘बॉर्डर 2’ संभवतः 1999 में हुए कारगिल युद्ध पर आधारित है। ‘बॉर्डर 2’ गुलशन कुमार और टी-सीरीज और जेपी दत्ता की जे.पी. फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता ने किया है और यह 23 जनवरी, 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

एक्टर ने चौथी क्लास में देखी थी बॉर्डर

इस फिल्‍म की एक वीडियो के साथ वरुण धवन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा, 'मैं चौथी कक्षा में पढ़ता था, मैंने चंदन सिनेमा में फिल्म बॉर्डर देखी। इस फिल्‍म ने मुझ पर बहुत गहरा प्रभाव डाला। मुझे अभी भी याद है कि हॉल में हम सभी ने राष्ट्रीय गौरव की भावना महसूस की थी।' वरुण ने आगे कहा, ''मैंने अपने सशस्त्र बलों को आदर्श मानना ​​शुरू कर दिया और आज भी मैं उन्हें सलाम करता हूं कि वे कैसे हमारी रक्षा करते हैं और हमें सुरक्षित रखते हैं, चाहे वह हमारी सीमाओं या प्राकृतिक आपदाओं के दौरान ही क्यों न हो। जे पी दत्ता सर की यह फिल्‍म आज भी मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। जे पी सर और भूषण कुमार द्वारा निर्मित 'बॉर्डर 2' में भूमिका निभाना मेरे करियर का एक बहुत ही खास पल है, और मुझे अपने हीरो सनी पाजी के साथ काम करने का मौका मिला, जो इसे और भी खास बनाता है। अभिनेता ने कहा कि मैं एक बहादुर जवान की कहानी को स्क्रीन पर लाने के लिए उत्सुक हूं, जो भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म होने का वादा करती है।

Advertisement
Next Article