India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Vicky Kaushal ने की Shah Rukh Khan की तारीफ, कहा- " उनके के साथ काम करना किसी सपने के पूरे होने जैसा था"

12:07 PM Nov 26, 2023 IST
Vicky kaushal- Shahrukh Khan
Advertisement

Vicky kaushal- Shahrukh Khan: बॉलीवुड अभिनेता Vicky Kaushal  इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सैम बहादुर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। इसके अलावा जल्द ही वह Rajkumar Hirani  के निर्देशन में बनी फिल्म Dunki में भी नजर आएंगे। Shah Rukh Khan स्टारर Dunki  को लेकर विक्की काफी उत्सुक हैं। इस फिल्म में वह पहली बार Shah Rukh Khan के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। विक्की ने Shah Rukh Khan की तारीफ करते हुए कहा कि उनके जैसा कोई नहीं है।

शाहरुख संग काम करने पर क्या बोले विक्की

Vicky Kaushal  ने हाल ही में एक बातचीत में बताया कि Shah Rukh Khan के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। Shah Rukh Khan की प्रशंसा करते हुए सैम बहादुर अभिनेता ने कहा, 'यह एक सपने के सच होने जैसा है। उनको मिलना ही सपना सच होने जैसा है, उनके साथ काम करना तो सोचो कितना बड़ा सपना सच होने जैसा है।'

शाहरुख की तारीफ में क्या बोले विक्की

अभिनेता ने आगे कहा, 'तो मैं बहुत ज्यादा डिटेल में बात नहीं कर सकता उनके बारे में क्योंकि इसकी एक अलग प्रक्रिया है। मगर, इतना मैं जरूर बोल सकता हूं कि उनके साथ काम करके मुझे पता लगा कि वह बादशाह क्यों हैं।' बता दें कि डंकी में Shah Rukh Khan, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और Vicky Kaushal  मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।


इस दिन रिलीज होगी 'डंकी'

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और Rajkumar Hirani फिल्म्स द्वारा बनी यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के अलावा विक्की कौशल मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे। Vicky Kaushal के अलावा इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article