India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Sam Bahadur' स्क्रीनिंग इवेंट में Katrina Kaif के साथ हाथ में हाथ डाले चलते दिखे Vicky Kaushal

05:43 PM Nov 30, 2023 IST
Vicky Kaushal - Katrina Kaif
Advertisement

Katrina Kaif-Vicky Kaushal : बॉलीवुड एक्टर Vicky Kaushal  की अपकमिंग फिल्म 'Sam Bahadur' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. थिएटर रिलीज से पहले फिल्म की सेलेब्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग बीती शाम रखी गई थी. जहां Vicky Kaushal का स्पोर्ट करने उनकी पत्नी कैटरीना कैफ भी पहुंची थीं. विक्की और Katrina Kaif ने फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान पैपराजी के सामने हाथों में हाथ डालकर एंट्री ली, दोनों को ब्लैक कलर में ट्विनिंग करता देख नेटीजन्स तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं.

कैटरीना कैफ ने लूटी लाइमलाइट

Sam Bahadur Movie की स्क्रीनिंग इवेंट से कई वीडियो  और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. विरल भयानी के इस वीडियो में Katrina Kaif Video ब्लैक की ऑफ शॉल्डर ड्रेस और हाई हील्स में वॉक करती दिखाई दे रही हैं. साथ ही विक्की भी ब्लैक कैजुअल्स में हैंडसम मुंडे वाली वाइब्स दे रहे हैं. Vicky Kaushal Movie और कैटरीना की चार्मिंग स्माइल देख फैंस कपल पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस पर होगी सैम बहादुर की एनिमल से टक्कर

बता दें, Ranbir Kapoor की एनिमल और विक्की कौशल की सैम बहादुर दोनों ही फिल्में 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. जहां एक तरफ रणबीर कपूर की एनिमल बाप-बेटे के रिश्ते के साथ खूब सारे एक्शन पर बेस्ड है. तो वहीं विक्की की फिल्म में भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम की कहानी दिखाई गई है. वहीं एडवांस बुकिंग के वायरल हो रहे आंकड़ों पर नजर डालें तो सैम बहादुर से कई गुणा आगे एनिमल चल रही है. हालांकि यह केवल आंकड़े हैं, फिल्म रिलीज होने के बाद ही दोनों फिल्मों की परफॉर्मेंस का अंदाजा लगाया

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article