India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Sardar Udham Singh'के लिए National Award ना मिलने छलका Vicky का दर्द

01:30 PM Sep 20, 2023 IST
Advertisement

हाल ही में 69th national film award की घोषणा हुई थी। जिसमें बॉलीवुड ने कई अवार्ड्स जीते। उनमें से एक उम्दा फिल्म थी सरदार उधम सिंह। विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह ने कुल 5 नेशनल अवार्ड अपने नाम कर सबको चौका दिया है। फिल्म में विक्की कौशल ने सरदार उधम सिंह का कैरेक्टर प्ले किया था। फिल्म का निर्देशन सुजीत सिरकार ने किया था। फिल्म में बनिता संधू और अमोल पराशर अहम रोल में नज़र आये थे। फिल्म के इतने सारे नेशनल अवार्ड जीतने पर विक्की ने मीडिया से बात चित कर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की। 

मीडिया से अपनी बातचित में विक्की ने उनकी फिल्म के इतने सारे नेशनल अवार्ड अपने  नाम करने के बाद अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा , "अद्भुत महसूस हो रहा है। आखिरकार, लंबे समय के बाद, हमारी फिल्म इंडस्ट्री को सभी का प्यार मिल रहा है और सभी फिल्में चल रही हैं, जो बहुत अच्छी बात है।ये  है कि अलग अलग geners की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा  रिस्पांस मिल रहा है।  मुझे लगता है कुल मिलाकर, ये eco- system के लिए अच्छा है, हम सब के लिए , producers और ऑडियंस के लिए, यह एक बहुत ही लवली एन्वॉयरमेंट है,जो बहुत अच्छा है।"

बता दें की 69th नेशनल अवार्ड फॉर बेस्ट एक्टर का ख़िताब तेलुगु सुपरस्टार 'अल्लू अर्जुन' को मिला है। जिसपर बहुत लोगों का कहना है कि अर्जुन से ज़्यादा डिज़र्विंग कैंडिडेट विक्की कौशल थे। विक्की कौशल के डायरेक्टर सुजीत सरकार का भी यही कहना था कि विक्की कौशल बेस्ट एक्टर  नेशनल अवार्ड के असली हक़दार हैं। लेकिन इस पर विक्की ने कहा , "नहीं! बात यह है कि कई बार, जब आपको कोई फिल्म मिलती है, और आपको ऐसे डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका मिलता है जो आपको पसंद है, तो आप सोचते हैं कि आपका सपना सच हो गया है, जो सपना मेरा सरदार उधम सिंह के साथ पूरा हो गया है। मैं सिर्फ ये कहने के लिए नहीं कह रहा हूं । एक पंजाबी होने के नाते,इस फिल्म का टॉपिक, वह करैक्टर , वह कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है।"

Advertisement
Next Article