India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

विजय देवरकोंडा की 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन किया कमाल, पहले दिन की इतने करोड़ की ओपनिंग

11:35 AM Apr 06, 2024 IST
Advertisement

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की रोमांटिक फिल्म 'फैमिली स्टार' लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इस फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिव्यू भी मिले हैं। वहीं पहली बार साथ में स्क्रीन पर काम कर विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर ने सभी का दिल जीत लिया। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है। इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज देकने को मिला है। अब 'द फैमिली स्टार' के रिलीज होने के बाद इसके पहले दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है।

फैमिली स्टार ओपनिंग कलेक्शन

परशुराम पेटला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शकों और आलोचकों दोनों से मिली-जुली समीक्षा मिलने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन का बॉक्स ऑफिस शानदार कलेक्शन किया है। सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत की और अपने पहले दिन में पूरे भारत में लगभग 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की।

फिल्म फैमिली स्टार का कमाल

शुक्रवार, 5 अप्रैल 2024 को फिल्म 'फैमिली स्टार' ने तेलुगु में कुल मिलाकर 38.45% कमाई की। शोटाइम के देखने तो सुबह के शो में 37.21%, दोपहर के शो में 40.85%, शाम के शो में 34.81% और रात के शो में 40.92% ऑक्यूपेंसी देखी गई। शुरुआती अनुमान के अनुसार, 'द फैमिली स्टार' ने अपने दूसरे दिन सभी भाषाओं में लगभग 0.04 करोड़ की कमाई की है, जिससे कुल कमाई 5.79 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म फैमिली स्टार के बारे में

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर स्टारर रॉम-कॉम फिल्म 'फैमिली स्टार' पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी। 'फैमिली स्टार' में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आए। निर्देशक परसुराम की विजय देवरकोंडा के साथ ये दूसरी फिल्म है। फिल्म में दिव्यांशा कौशिक, अजय घोष और वासुकी जैसे एक्टर्स भी हैं।

विजय देवरकोंडा का इमोशनल पोस्ट

'फैमिली स्टार' एक्टर विजय देवरकोंडा ने रील में उनके पिता देवरकोंडा गोवर्धन राव, एक्टर ने अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें और उनके भाई आनंद के बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं। रील पर टेक्स्ट भी लिखा है, 'माई फैमिली स्टार... आपके बिना मैं इतना नहीं कर पाता आज जहां मैं वो सिर्फ आपकी बदौलत हूं। एक बच्चे के रूप में मेरे पहले कदम से लेकर आज मेरे हर कदम तक, मुझे पता है कि आप मेरे आप पीछे खड़े रहेंगे और मुझे हमेशा सही रास्ता दिखाएंगे। आपने संघर्ष किया इसलिए मुझे कभी संघर्ष नहीं करना पड़ा, आपने अपनी सारी खुशियों का त्याग कर दिया ताकि मैं खुश रह सकूं।'

विजय देवरकोंडा ने बताया कौन है फैमिली स्टार

इस पोस्ट में विजय देवरकोंडा ने आगे अपने फैमिली स्टार के बारे में बताया लिखा, 'आप मेरे पहले सबसे अच्छे दोस्त हैं। आप मेरी ताकत हो। आप मेरे हीरो हैं। अगर मैंने कभी आपको ठेस पहुंचाई हो या आपको निराश किया हो तो मुझे माफ कर देना। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आपको गौरवान्वित करना मेरी सबसे बड़ी सफलता होगी। आप हमेशा मेरे फैमिली स्टार रहेंगे।' इस पोस्ट के जरिए विजय देवरकोंडा ने बताया है कि उनके पापा देवरकोंडा गोवर्धन राव ही उनके असली फैमिली स्टार हैं।

फिल्म 'फैमिली स्टार' की कास्ट

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'फैमिली स्टार' आज, 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में दिव्यांशा कौशिक, अजय घोष और वासुकी जैसे एक्टर्स भी हैं। इस फिल्म का प्रीमियर भारत में रिलीज होने से एक दिन पहले 4 अप्रैल को यूएसए में हुआ। विजय और मृणाल की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है।

Advertisement
Next Article