India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

विजय देवरकोंडा की फिल्म ने किया ताबड़तोड़ कलेक्शन, 'फैमिली स्टार' ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

12:00 PM Apr 07, 2024 IST
Advertisement

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'फैमिली स्टार' तो रिलीज होते ही छा गई है। लोगों को फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट बहुत पसंद आ रही है। 'फैमिली स्टार' को मिक्स रिव्यू मिले हैं। इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिला है। वहीं पहली बार विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर को स्क्रीन पर रोमांस करते देखा गया। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री सभी का दिल जीत रहा है। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है। अब 'द फैमिली स्टार' के रिलीज होने के बाद इसके पहले दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है।

फैमिली स्टार का दूसरे दिन का कलेक्शन

परशुराम पेटला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं इस फिल्म की कहानी ने सभी का दिल जीत लिया है। काम स्क्रीन पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म 'फैमिली स्टार' ने दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस शानदार कलेक्शन किया है। सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत करते हुए पहले दिन पूरे भारत में लगभग 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की। अब दूसरे दिन फिल्म ने 4 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

 

फिल्म फैमिली स्टार का धमाका

शनिवार, 06 अप्रैल, 2024 को 'फैमिली स्टार' की तेलुगु में कुल 28.62% ऑक्यूपेंसी देखने को मिली। वहीं 'द फैमिली स्टार' तेलुगु (2डी) थिएटरों में ऑक्युपेंसी...

बॉक्स ऑफिस पर दुकान से हुआ क्लैश 

5 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर 'फैमिली स्टार' के साथ 'दुकान' की भिड़ंत हुई है. सरोगेसी पर आधारित इस फिल्म में मोनिका पंवार लीड रोल में हैं. लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और पहले ही दिन औंधे मुंह गिर गई. मूवी ने अपने ओपनिंग डे पर सिर्फ 7 लाख रुपये की कमाई की है.

फिल्म फैमिली स्टार की कास्ट

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर स्टारर रॉम-कॉम फिल्म 'फैमिली स्टार' में दिव्यांशा कौशिक, अजय घोष और वासुकी जैसे एक्टर्स भी हैं। 'फैमिली स्टार' में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं। निर्देशक परसुराम की विजय देवरकोंडा के साथ ये दूसरी फिल्म है।

Advertisement
Next Article