India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Vikrant Massey को फिल्म के सेट पर आया गुस्सा, Raghu Ram के साथ लड़ाई का शॉकिंग वीडियो वायरल

11:38 AM Aug 04, 2024 IST
Advertisement
Vikrant Massey उन गिने-चुने सक्सेसफुल स्टार्स में से हैं, जिन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। कभी टीवी पर साइड रोल करने वाले विक्रांत ने ओटीटी और फिर बॉलीवुड का रुख किया। पिछले दिनों Vikrant Massey '12वीं फेल' में अपनी शानदार परफॉर्मेंस को लेकर सुर्खियों में थे। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हुई। लेकिन, इस बीच अभिनेता किसी और ही वजह से चर्चा में हैं। Vikrant Massey का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें 'रोडीज' होस्ट रह चुके रघु राम उनसे झगड़ा करते नजर आ रहे हैं। दोनों का यह वीडियो देखकर लोग हैरान हैं और ये जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों के झगड़े की वजह क्या है।

रघु राम पर भड़के विक्रांत मैसी

वीडियो में विक्रांत मैसी एक सेट पर नजर आ रहे हैं और उनके साथ रघु राम भी दिखाई दे रहे हैं। लग रहा है मानो दोनों किसी शूट की तैयारी में हैं। वीडियो में विक्रांत मैसी कहते हैं- 'यार अर्जुन, ये ऐसी ही बकवास करता रहेगा तो मैं जा रहा हूं।' ये सुनकर रघु और भड़क जाते हैं और कहते हैं- 'हर बार तेरी नहीं चलेगी, चल निकल यहां से। मुझे जो बोलना है मैं बोलूंगा। चल घर जा।' जवाब में विक्रांत कहते हैं- 'तू समझता क्या है अपने आप को? आज मैं यहां हूं, तभी तू भी यहां है।'

रघु राम ने फेंका खाना

इसके बाद रघु राम गुस्से में आ जाते हैं और खाना जमीन पर फेंक कर गाली देते हुए चले जाते हैं। रघु का ऐसा रूप देखकर विक्रांत कहते हैं- 'ऐसा ही है ये, पागल।' विक्रांत और रघु की लड़ाई का ये वीडियो सेलिब्रिटी पैपराजी वरिंदर चावला ने भी शेयर किया है, जिसे देखने के बाद यूजर इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। किसी का कहना है कि ये पब्लिसिटी स्टंट है तो कोई इसे असली बता रहा है और रघु राम पर निशाना साध रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'मैं विक्रांत को ये कहते इमेजिन कर रहा हूं- अबे ओ.. चंबल का हूं समझा।' एक अन्य ने लिखा- 'गुड्डू भैया को बुलाया?' वीडियो पर और भी ऐसे कमेंट्स हैं, जिनमें यूजर्स का कहना है कि वीडियो में एक्टिंग चल रही है।

फिर आई हसीन दिलरुबा में नजर आएंगे विक्रांत मैसी

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत मैसी अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को लेकर चर्चा में हैं, जो 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं और साथ ही सनी कौशल भी इसका हिस्सा होंगे। इसके अलावा जिमी शेरगिल, आदित्य श्रीवास्तव जैसे कलाकार भी फिल्म में अहम रोल में दिखाई देंगे।

Advertisement
Next Article