India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Naga Chaitanya की सगाई के बाद Samantha Ruth Prabhu ने मनाया किस चीज का जश्न? तस्वीरें हुई वायरल

11:36 AM Aug 09, 2024 IST
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu  से अलग होने के तीन साल बाद Naga Chaitanya दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने 8 अगस्त को जानी-मानी अभिनेत्री Shobhita Dhulipala से सगाई कर ली। चैतन्य की सगाई के बाद सामंथा ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है।

चार साल में टूटी सामंथा और चैतन्य की शादी

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। 2010 में शुरू हुआ उनका रिश्ता 2017 में शादी में बदल गया। कपल ने धूमधाम से गोवा में क्रिश्चियन और साउथ इंडियन वेडिंग की थी। मगर ये रिश्ता चार साल में ही खत्म हो गया। शादी की चौथी एनिवर्सरी के ठीक कुछ दिन पहले ही दोनों ने अलग होने का एलान कर दिया था। मगर इसकी वजह नहीं बताई थी।

सामंथा रुथ प्रभु का पहला पोस्ट

सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने के कुछ समय बाद ही नागा चैतन्य का नाम शोभिता से जुड़ने लगा था। लंबे समय से उनके अफेयर की चर्चा हो रही थी। अब आखिरकार सगाई के साथ उनके रिश्ते पर भी मुहर लग गई है। इस बीच सामंथा रुथ प्रभु का क्या हाल है, यह एक पोस्ट के जरिए साफ हो गया है। उन्होंने चैतन्य की दूसरी शादी का गम भूल सोशल मीडिया पर जश्न मनाया है।

सामंथा ने मनाया इसका जश्न

सामंथा रुथ प्रभु ने किसी और का नहीं बल्कि पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) में हॉकी टीम के कांस्य पदक जीतने का जश्न मनाया है। उन्होंने ओलंपिक में जीत के बाद भारतीय हॉकी टीम की फोटो शेयर की है। सामंथा ने टीम की एक और फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा है, "फोटो ऑफ द डे।"

सामंथा रुथ प्रभु के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

पर्सनल लाइफ के इतर सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही राज एंड डीके निर्देशित थ्रिलर सीरीज सिटाडेल हनी बनी में नजर आने वाली हैं। सीरीज में वह वरुण धवन  के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 7 नवंबर को रिलीज होगी।

Advertisement
Next Article