India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इस एक्टर की Karisma Kapoor से रिश्ता टूटा तो किसी से नहीं की शादी

10:17 AM Mar 28, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार अक्षय खन्ना को अपने करियर में सबसे बड़ी पहचान फिल्म ‘बॉर्डर’ से मिली। मल्टीस्टारर इस फिल्म में अक्षय खन्ना की एक्टिंग ने अलग ही छाप छोड़ी, फिल्म के लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला था। एक्ट्रेस करिश्मा की शादी एक्टर अक्षय खन्ना से होने वाली थी लेकिन एक्ट्रेस की मां बबीता ने ये शादी नहीं होने दी।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना ने आज तक शादी नहीं की है। अक्षय खन्ना 90 के दशक में काफी चर्चित थे और कई हसीनाएं उनके साथ नाम जोड़ना चाहती थीं।अक्षय खन्ना के पिता विनोद खन्ना ने साल 1997 में फिल्म ‘हिमालय पुत्र' प्रोड्यूस की, इस फिल्म से ही अक्षय खन्ना के एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अक्षय खन्ना को पहचान दिला दी। फिल्म ‘हिमालय पुत्र' बाद उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आने लगे।

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से होने वाली थी शादी

अक्षय खन्ना का करियर के शुरुआती दिनों में कई एक्ट्रेस से उनका नाम जुड़ा, शादी की बात भी हुई लेकिन शादी नहीं हो पाई, आपको बता दें आजतक उन्होंने शादी नहीं की है अक्षय खन्ना जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से शादी करना चाहते थे। करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने विनोद खन्ना से शादी की बात तक कर ली थी लेकिन, करिश्मा की मां बबीता इस रिश्ते से राजी नहीं थी। ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त करिश्मा कपूर अपने करियर के पीक पर थी और अक्षय खन्ना कुछ खास नहीं कर पा रहे थे, अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कभी भी शादी नहीं करेंगे।

‘बॉर्डर' फिल्म से मिली अक्षय खन्ना को बड़ी पहचान

अक्षय खन्ना को अपने करियर में सबसे बड़ी पहचान फिल्म ‘बॉर्डर' से मिली। बता दें इस फिल्म के लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला था। अक्षय खन्ना ने एक्टिंग से सबसे ज्यादा वाहवाही तब लूटी जब उन्होंने फिल्म ‘हमराज' में विलेन का किरदार निभाया, इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे बॉबी देओल से भी ज्यादा अक्षय खन्ना को पसंद किया गया और उनका नाम बड़े स्टार्स में आ गया।

अक्षय खन्ना का वर्कफ्रंट

अक्षय खन्ना आजकल कम ही फिल्में करते हैं, हालांकि, आज भी उनकी एक्टिंग बेहद दमदार है। हाल ही में आई अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘दृश्यम 2' में उन्हें देखा गया था, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी।

Advertisement
Next Article