India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कौन है Hardik Pandya की रूमर्ड गर्लफ्रेंड? Natasa से अलग होते ही क्रिकेटर की लाइफ में फिर हुई प्यार की एंट्री?

02:52 PM Aug 14, 2024 IST
Advertisement

भारतीय क्रिकेटर Hardik Pandya, जिन्होंने हाल ही में नताशा स्टेनकोविक से सेपरेट होने का अनाउंसमेंट किया था, इन दिनों ग्रीस में है. वहां क्रिकेटर अपने शानदार छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. एक दिन पहले क्रिकेटर ने अपने वेकेशन से तस्वीरें शेयर की, जिसे देखने के बाद फैंस के बीच चर्चाएं शुरू हो गईं कि Hardik Pandya एक विदेशी हसीना को डेट कर रहे हैं. क्रिकेटर के फैंस उनकी नई रूमर्ड गर्लफ्रेंड के बारे में जानने के लिए गूगल कर रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि Hardik Pandya की रूमर्ड गर्लफ्रेंड कौन है?

हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ग्रीस से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह पूलसाइड की ओर कूल अंदाज में वॉक करते हैं. बैकग्राउंड में मायकोनोस लैंडस्केप का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है. क्रिकेटर के इस पोस्ट पर एक विदेशी हसीना, जिसका नाम जैस्मिन वालिया है, ने प्यार लुटाया है. इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने ध्यान दिया की जैस्मिन ने चार दिन पहले सेम लोकेशन पर लोकेशन में ब्लू कलर की बिकनी में फोटो शेयर की थी. हार्दिक और जैस्मिन की सेम लोकेशन की तस्वीरों ने उनकी डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी है.

हार्दिक पांड्या की नई रूमर्ड गर्लफ्रेंड कौन हैं?

जैस्मीन वालिया एक ब्रिटिश सिंगर और टेलीविजन पर्सनालिटी हैं. वे म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी आवाज से में धूम मचा रही हैं. जैस्मिन के माता-पिता भारतीय मूल के हैं. हालांकि सिंगर का जन्म 19 मई 1995 में इंग्लैंड के एसेक्स में हुआ. जैस्मीन ने पहली बार ब्रिटिश रियलिटी टीवी सीरीज 'द ओनली वे इज एसेक्स (TOWIE)' में नजर आई थी. इस सीरीज से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. 2014 में जैस्मिन ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया. यूट्यूब पर वह अपने फेमस गानों के अपने कवर के वीडियो जारी किए.

जैस्मिन ने जैक नाइट, इंटेंस-टी और ओली ग्रीन म्यूजिक जैसे कलाकारों के साथ भी काम किया है. सिंगर को स्टारडम 2017 में 'बॉम डिग्गी' से मिला. इस गाने को जैस्मिन ने जैक नाइट के साथ गाया था. इस गाने की पॉपुलैरिटी तब और बढ़ गई जब जैक नाइट ने कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए 'बॉम डिग्गी डिग्गी' के रूप में फिर से रिलीज किया. जैस्मिन ने 2022 के म्यूजिक वीडियो 'नाइट्स एन फ़ाइट्स' में बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट असीम रियाज के साथ भी काम किया है.

हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया

हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया एक दूसरे के पोस्ट पर भी प्रतिक्रिया देते रहे हैं. दोनों के पोस्ट रिएक्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे जुलाई 2024 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इस क्रिकेटर और सिंगर की ओर अब तक कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

जैस्मिन के पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने किया सवाल

हार्दिक पांड्या और जैस्मिन का सेम लोकेशन का पोस्ट सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. जैस्मिन के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्दिक को लेकर कई सवाल पूछे गए हैं. एक यूजर ने पूछा है, 'क्या तुम हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हो?'. एक यूजर ने लिखा है, 'भाभी नंबर 2'. एक यूजर ने सवाल किया है, 'क्या अफवाहें सच हैं?'. एक अन्य फैंस ने लिखा, 'हार्दिक पंड्या और तुम एक साथ. न्यू लवबर्ड ग्रीस में आनंद ले रहे हैं'.

4 साल बाद एक-दूसरे से अलग हुए हार्दिक-नताशा

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने चार साल के रिश्ते के बाद 18 जुलाई को अलग होने की घोषणा की. दोनों ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट के जरिए खुलासा किया. हार्दिक और नताशा ने 2020 में शादी के बंधे थे.

Advertisement
Next Article