India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अरिजीत सिंह ने कॉन्सर्ट में क्यों कहा पाकिस्तानी एक्ट्रेस को 'सॉरी'? जानें क्या है वजह

10:31 AM Apr 29, 2024 IST
Advertisement

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में माहिरा लीड रोल में दिखाई दी थी। वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें अरिजीत सिंह का लाइव कॉन्सर्ट एन्जॉय करते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर अरिजीत सिंह और माहिरा खान का ये वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं दुबई में माहिरा खान को देख सिंगर अरिजीत सिंह ने अपने म्यूजिकल कॉन्सर्ट में उनसे माफी मांगी और उनके लिए 'जालिमा' का गाना भी गाया। वायरल वीडियो में सिंगर अरिजीत दर्शकों को एक्ट्रेस के बारे में बताते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, वो पहली नजर में माहिरा को पहचान नहीं पाए थे।

अरिजीत सिंह ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस के लिए गाया गाना

ये वायरल वीडियो शहजादी सिप्रा ने शेयर किया था, जिसमें हम अरिजीत सिंह को दर्शकों के सामने माहिरा खान का परिचय कराते हुए देख सकते हैं। वहीं पहली नजर में सिंगर माहिरा को पहचान नहीं पाते हैं। वीडियो में सिंगर को ये बोलते हुए सुना जा सकता है, 'आप लोग हैरान हो रहे होंगे, क्या मैं खुलासा कर दूं... लेकिन मुझे थोड़े अलग अंदाज में खुलासा करना चाहिए। क्या हम वहां कैमरा उस तरफ कर सकते हैं? मैं इस शख्स को पहचानने की कोशिश कर रहा था, तभी याद आया कि मैंने उनकी फिल्म के लिए गाना गाया है।'

इस वजह से अरिजीत सिंह ने मांगी माफी

वायरल वीडियो में सिंगर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के लिए गाना गाते दिखाई, जिसके बाद उन्होंने उनसे माफी भी मागी। अरिजीत सिंह कहते हैं, 'देवियो और सज्जनो माहिरा खान मेरे ठीक सामने बैठी हैं। मैं जो गाना गा रहा था 'जालिमा' वो इनकी ही फिल्म का गाना है। ये खड़ी थी तो मैं उन्हें पहचान नहीं सका। मुझे माफ कीजिए मैम। आप यहां आई उस के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।' सिंगर अरिजीत सिंह लोगों का दिल जीताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू

माहिरा खान को 'हमसफर', 'बिन रोये', 'हम कहां के सच्चे वे', 'रजिया' जैसे पॉपुलर पाकिस्तानी शो और सीरीज के लिए जाना जाता है। उन्होंने 2016 में शाहरुख खान के साथ एक्शन-थ्रिलर 'रईस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसके बाद भारत में भी उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई। कुछ समय पहले माहिरा खान अपनी प्रेगनेंसी की अफवाहों को लेकर चर्चा में थी।

Advertisement
Next Article