India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

KL Rahul की जीत से ख़ुशी से झूम उठे पत्नी Athiya Shetty और ससुर Suniel Shetty, तारीफों के बांधे पूल

02:51 PM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
क्रिकेट की गलियारों में कल का दिन इतिहास के पन्नो में दर्ज हो गया हैं। जहां भारत बनाम पकिस्तान के मैच में भारत ने पाकिस्तान को कड़ी टक्कर देते हुए 228 रन से जीत हासिल की हैं। वही इस जीत से जहां क्रिकेट फैंस की चेहरों पर ख़ुशी हैं तो वही मैच में अपना शनादर प्रदर्शन देने वाले केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर के ससुर सुनील शेट्टी ने इंटरनेट पर उनके शानदार परफॉरमेंस को लेकर तारीफों के पूल बांध दिए हैं। 
दरअसल भारत ने 50 ओवर में 356 रन बनाए हैं। इसमें एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के पति और क्रिकेटर केएल राहुल ने शानदार रन बनाए। वही अथिया शेट्टी ने पति को लेकर पोस्ट किया, अंधेरी रात भी खत्म होगी और सूरज निकलेगा। तुम ही सबकुछ हो। आई लव यू। उन्होंने टीवी स्क्रीन की फोटो शेयर करते हुए वीडियो भी पोस्ट किया है। इस पोस्ट कई सेलेब्स ने तारीफ केएल तारीफ की है। एक्टर आयुष्मान ने लिखा ‘क्या शानदार कमबैक किया है।’ तो वहीं एक्टर अनिल कपूर ने तालियों वाला इमोजी बनाया है।
बता दे की केएल राहुल के तारीफों का सिलसिला यही नहीं थमा बल्कि पत्नी अथिया के बाद केएल राहुल के ससुर सुनील शेट्टी ने भी क्रिकेटर के इस शानदार पारी के लिए सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की हैं। जहां इस दौरान एक्टर यह कहते दिखे हैं- ‘एक शानदार प्रदर्शन – एक विजयी वापसी, कृतज्ञता उमड़ पड़ी, सभी प्रयासों को सशक्त बनाने के लिए ईश्वर का आभारी हूं। इसी के साथ एक्टर ने एक ब्लैक हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की हैं। 
बता दे की अथिया शेट्टी और सुनील शेट्टी हमेशा ही केएल राहुल की तारीफ करते हुए देखे जाते हैं। इसके साथ ही अथिया और केएल राहुल और एक दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। 
जहां दोनों सोशल मीडिया पर भी अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करते हुए देखे जाते हैं। जिसपर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई देते हैं। 
Advertisement
Next Article