India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bigg Boss 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी 'अनुपमा' एक्ट्रेस Nidhi Shah?

05:29 PM Nov 23, 2023 IST
Bigg Boss 17 Wild Card Entry
Advertisement

Bigg Boss 17 Wild Card Entry : सलमान खान का रियलिटी शो Bigg Boss 17 चल रहा है। ये अपने ट्विस्ट और टर्न्स के लिए काफी पॉपुलर है। ये शो हमेशा की तरह एक बार फिर लोगों को जमकर एंटरटेन कर रहा है। Bigg Boss 17 से अब तक दो कंटेस्टेंट सानिया बंसल और नाविद सोले बेघर हो चुके हैं। शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर खबर आई थी कि नए चेहरे नजर आने वाले हैं। अब Bigg Boss 17 में एक और नए वाइल्ड कार्ड का नाम सामने आया है। ये नाम है टीवी शो 'अनुपमा' की एक्ट्रेस Nidhi Shah का। हाल ही में खबर आई थी कि Nidhi Shah  ने 'अनुपमा' छोड़ दिया है।

 Nidhi Shah की हो सकती है 'Bigg Boss 17' में वाइल्ड कार्ड एंट्री

,टीवी शो 'अनुपमा' एक्ट्रेस Nidhi Shah  'Bigg Boss 17' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री कर सकती हैं। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। हाल ही में खबर आई थी कि निधि शाह ने 'अनुपमा' छोड़ दिया है। गौरतलब है कि 'Bigg Boss 17' में वाइल्ड कार्ड के एंट्री के तौर पर राखी सावंत, आदिल खान दुर्रानी, फ्लोरा सैनी, ओरहान अवात्रामणि सहित कई सितारों का नाम चल रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि Bigg Boss 17 में किसकी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री होती है।

Nidhi Shah ने 'अनुपमा' को छोड़ने को लेकर कही ये बात

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, Nidhi Shah  ने 'अनुपमा' को छोड़ने को लेकर कहा, 'मुझे लगता है कि ये एकदम सही वक्त है कि मैं इस शो को छोड़ दूं। क्योंकि अब इस शो में ज्यादा कुछ करने के लिए बचा नहीं हैं। और हमेशा किसी किरदार को फालतू में खींचने के बजाए उसे एक अच्छे मोड़ पर खत्म कर देना बेहतर है। थी। जब मुझे मेरे किरदार के खत्म होने के बारे में पता चला। मैं काफी इमोशनल और खुश थी। मैंने इस फैसले का समर्थन किया और मैं आगे के लिए बढ़ चुकी हूं।'

 

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article