India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पुष्‍पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ दिखेंगे डेविड वॉर्नर? इस पोस्ट से बढ़ा सस्पेंस

05:02 PM Apr 06, 2024 IST
Advertisement

अल्‍लू अर्जुन की 'पुष्‍पा 2' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। जब से इस फिल्म के दूसरे पार्ट का एलान हुआ है। तब से अल्‍लू अर्जुन और 'पुष्‍पा 2' से जुड़ी नई अपडेट सामने आ रही है। अल्‍लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्‍पा 2' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बीते दिनों फिल्म से रश्मिका मंदाना का भी पहला लुक रिविल कर दिया गया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। वहीं फैंस अब फिल्म के टीजर का इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में अल्लू अर्जुन ने पोस्ट शेयर कर फैंस को ये जानकारी दी है कि फिल्म का टीजर किस दिन रिलीज होने वाला है। इसके साथ ही ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि इस फिल्म में  एक दिग्गज क्रिकेटर भी कैमियो भी कर सकता है और ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि खुद क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर हिंट दिया है।

'पुष्पा 2' में होगी इस क्रिकेटर की एंट्री?

दरअसल, बीते दिनों अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'पुष्पा 2' से अपना धांसू लुक शेयर किया था, जिसमें वह हाथ में त्रिशूल लिए दिखे और उनके चारों तरफ हवा में लाल सिंदूर उड़ता हुआ दिख रहा था। इस लुक को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज हो रहा है। अल्लू अर्जुन के इसी पोस्ट पर दिग्गज क्रिकेट ने काॅमेंट कर कुछ ऐसा लिखा है , जिसके बाद हर तरफ फिल्म में उनके कैमियो करने की चर्चा शुरू हो गई।

डेविड वॉर्नर ने दिया हिंट

हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की, जो 'पुष्पा' के बहुत बड़े फैन हैं। जब फिल्म रिलीज हुई थी तो क्रिकेटर ने अल्लू अर्जुन के कई सीन्स को रिक्रिएट किया था। पुष्पाराज स्टाइल में डेविड ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं अब हउन्होंने फिल्म के सीक्वल को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। साथ ही कैमियो को लेकर भी हिंट दे दिया है। डेविड वॉर्नर ने अल्लू अर्जुन को पोस्ट पर काॅमेंट कर लिखा है कि 'गेस्ट अपीयरेंस।' अब सचमुच डेविड इस फिल्म का हस्सा होंगे या नहीं फिलहाल ये तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा। मगर डेविड के इस कमेंट से फैंस जरूर एक्साइटेड हो गए हैं। इसके साथ ही   डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'पुष्पा 2' का पोस्टर भी शेयर किया है। साथ ही क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा, 'इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। टीजर 8 अप्रैल को आ रहा वॉव।'

फिल्म 'पुष्पा 2' के बारे में

बता दें कि निर्देशक सुकुमार की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के बाद अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' में अपने किरदारों को दोहराते नजर आने वाले हैं। 'पुष्पा 2' भी अब वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर करोड़ की बंपर कमाई करने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर फैंस सुपर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Next Article