India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या BJP के टिकट पर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी Kangana Ranaut! एक्ट्रेस के पिता ने दिया बड़ा हिंट

09:27 AM Dec 20, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कही जाने वाली कंगना रनौत आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। दरअसल एक्ट्रेस अपने कंट्रोवर्सियल बयान के साथ-साथ अपने मुंहफट अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जिसे सुनने के बाद उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगने वाला हैं। कंगना रनौत को लेकर अक्सर कयासबाजी होती है कि वह चुनाव लड़ेंगी। अब कंगना रनौत को लेकर बड़ी खबर आई है। दरअसल एक्ट्रेस के पिता ने अब उनके चुनाव लड़ने वाली खबर पर अपनी पुष्टिकरण देते हुए दिखे हैं।

दरअसल, कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने बेटी के चुनाव लड़ने की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए सबकुछ क्लियर कर दिया है। कंगना रनौत के लोकसभा 2024 के चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने पुष्टि की है उनकी बेटी अगले साल भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। अमरदीप रनौत ने एक इंटरव्यू में बताया कि कंगना रनौत भाजपा के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगी। अमरदीप रनौत ने बताया है कि कंगना रनौत कहां से चुनाव लड़ेंगी इसका फैसला पार्टी लेगी।

बताते चलें कि कंगना रनौत ने कुल्लू के शास्त्री नगर स्थिति अपने आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की। इसके बाद से कंगना रनौत के भाजपा से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गईं। गौरतलब है कि कंगना रनौत अक्सर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा के काम की तारीफ करती नजर आती हैं। कंगना रनौत को लेकर कई बार ये बात सामने आ चुकी है वह चुनाव लड़ सकती हैं।

ऐसे में अब इस खबर के सामने आते के साथ ही कंगना के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। हालांकि अब तक इस खबर पर कंगना की तरफ से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस की फ़िल्मी करियर की बात करे तो बॉक्स ऑफिस पर कंगना कुछ खास कमाल दिखाती हुई नहीं दिख रही हैं।

एक्ट्रेस को बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप जा रही हैं। ऐसे में फैंस उनसे एक सुपर-डुपर हिट फिल्म की भी उम्मीद जता रहे हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म 'तेजस' में नजर आई थीं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई ती। अब कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' में काम करते नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2024 में रिलीज होगी। फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल करते नजर आएंगी। इस फिल्म से उनके फैंस की काफी उम्मीदे जुडी हुई हैं। ऐसे में फिल्म परदे पर क्या धमाल दिखाती हैं यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARIको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article