India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या इस हफ्ते रिलीज होगा 'Dunki ' का पहला गाना? फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट

06:00 PM Nov 20, 2023 IST
Shah Rukh Khan Dunki Song
Advertisement

Shah Rukh Khan Dunki Song: 'पठान' और 'जवान' के बाद शाहरुख खान की अब जिस मूवी का सबसे ज्यादा फैंस को इंतजार है, वो  Dunki  है। डंकी  दिसंबर के महीने में दस्तक देगी, लेकिन लोगों के बीच इसका क्रेज अभी से देखा जा रहा है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में इस फिल्म के पहले गाने के रिलीज को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है।

कब रिलीज होगा 'डंकी' का पहला गाना

Shah Rukh Khan  की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी का टीजर ड्राप 1, 2 नवंबर को किंग खान के बर्थडे वाले दिन रिलीज किया गया था। उसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई। अब फैंस इसके नए अपडेट का वेट कर रहे हैं।बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म का पहला गाना इस हफ्ते रिलीज किया जा सकता है। इसके साथ ही पूरी संभावना है कि इसे आज 20 नवंबर को ही लॉन्च कर दिया जाए, क्योंकि आज राजकुमार हिरानी का जन्मदिन है। ऐसे में यह फैंस के लिए मेकर्स की तौर से गिफ्ट हो सकता है।

ये स्टार्स आएंगे 'डंकी' में नजर

'डंकी' की कहानी विदेश जाने और दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। इसके पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं, जिसमें शाहरुख खान और उनके चार दोस्तों की गैंग नजर आ रही है। इस फिल्म में किंग खान हार्डी के किरदार में नजर आएंगे। शाह रुख के अलावा इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बमन इरानी दिखाई देने वाले है।

कब रिलीज होगी फिल्म 'डंकी'

जनवरी में 'पठान', सितंबर में 'जवान' के बाद अब 'डंकी' अगले महीने दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इसके साथ ही बता दें कि डंकी' के टीजर को 6 ड्रॉप के जरिए रिलीज किया जाएगा। पहला ड्राप आउट होने के बाद अब पांच और ड्रॉप वीडियो मेकर्स के जल्द जारी कर सकते हैं।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article