India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फिल्म 'Singham Again' में TV Actress Shweta Tiwari की एंट्री, फोटो अपलोड कर दी जानकारी

04:46 PM Sep 20, 2023 IST
Advertisement

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म सिंघम 3 फ्लोर पर आ चुकी है। जिसमें अक्षय और रणवीर सिंह cameo करते नज़र आएंगे। पहले से ही इस मल्टीस्टारर फिल्म के साथ अब एक और नाम जुड़ गया है,वो है श्वेता तिवारी का। जी हां हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के डारेक्टर रोहित शेट्टी के साथ पोज़ करती हुई एक फोटो अपलोड की है , जिसमें श्वेता एक लेडी कोप के गेटअप में नज़र आ रही है। बता दें की फिल्म में श्वेता का काफी सिग्नीफिकेंट रोले होने वाला है।

बता दें कि अभी थोड़े दिनों पहले ही सिंघम की 3rd इंस्टॉलमेंट वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' की मुहरत पूजा रखी गयी थी । पूजा में लीड एक्टर अजय देवगन, रणवीर सिंह और रोहट शेट्टी नज़र आये थे। बता दें कि रोहित शेट्टी की इस सिंघम frenchise में अजय देवगन , अक्षय कुमार और रणवीर सिंह नज़र आएंगे और अब श्वेता तिवारी का नाम जुड़ने से फिल्म की कॉस्ट और भी ज़्यादा एक्साइटिंग और थ्रीलिंग हो गयी है।

फिल्म को ले कर आ रही अपडेट्स में ये भी खबरें आ रही है कि सिंघम की इस 3rd इंस्टॉलमेंट में एक लेडी सिंघम की भी एंट्री होने जा रही है। बता दें कि इस रोल के लिए दीपिका का नाम सबसे ऊपर आ रहा है। हालांकि अभी तक इस बात पर कोई official अनाउंसमेंट नहीं आई है पर बात अगर सच्ची है तो वाकई में फिल्म सिंघम की कास्ट बॉक्स ऑफिस पर काफी नॉट बरसाने की तैयारी में है।

ख़बरों की माने तो फिल्म 'सिंघम अगेन' में टाइगर श्रॉफ की एंट्री हो सकती है। वहीं फिल्म में antagonist के रोल के लिए एक्टर अर्जुन कपूर का नाम सामने आ रहा है।

Advertisement
Next Article