India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Avneet Kaur का लेटेस्ट फोटोशूट देख रह जाएंगे दंग, तस्वीरों ने बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा

11:07 AM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा कही जाने वाली अवनीत कौर आज किसी भी पहचान की मौहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस बेहद छोटे उम्र से ही एक्टिंग में अपना लोहा मनवा चुकी हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो अपनी लाइफ से जुडी अपने फैंस को हर छोटी से छोटी अपडेट देती रहती हैं। ऐसे में अब अवनीत कौर ने इंटरनेट का पारा एक बार फिर से बढ़ा दिया हैं। जहां अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से एक्ट्रेस ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। 
दरअसल अवनीत कौर ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। अवनीत का इतना हॉट और बोल्ड फोटोशूट देख कर हर कोई हैरान रह गया है। बता दे की अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में अवनीत  ग्रीन कलर का हाई थाई स्लिट रिवीलिंग गाउन पहनी हुई दिख रही हैं। जहां इस दौरान एक्ट्रेस काफी बोल्ड लुक देती हुई भी दिख रही हैं। 
21 साल की अवनीत कौर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के लुक की बात करे तो अवनीत ने अपने आउटफिट के साथ लूज बन बनाकर अपना हेयरस्टाइल पूरा किया। वहीं, मेकअप के लिए उन्होंने न्यूड लिप्स और सटल मेकअप रखा। वही अब अवनीत की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट सेक्शन में जमकर अपना रिएक्शन देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।
बता दे की अवनीत के फैंस को उनकी ये तस्वीर कुछ खासा पसंद नहीं आई हैं। यही वजह हैं की इंटरनेट पर अब एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की- ‘बॉलीवुड की अगली सनी लीओन’, वही एक यूजर ने कमेंट कर लिखा हैं की-  ‘अब इसे बस अपनी बॉडी दिखानी होती है, बच्ची ही अच्छी थी ये’। 
वही एक यूजर ने तो कमेंट कर यह तक लिख दिया हैं की-  ‘मुझे अब अवनीत पसंद नहीं है, क्योंकि अब वो धीरे-धीरे उर्फी बनती जा रही है’। वही अब इस तरह के ढेरों कमेंट कर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे हैं।  
Advertisement
Next Article