India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की परफॉर्मेंस देख रह जाएंगे दंग, यहां देखें फिल्म का फर्स्ट रिव्यू

05:00 PM Jan 11, 2024 IST
Advertisement

Movie Review : मेरी क्रिसमस

कलाकार : कैटरीना कैफ, विजय सेतुपति, अश्विनी कालसेकर, राधिका आप्टे

लेखक : श्रीराम राघवन, अरिजीत बिस्वास, पूजा लाधा सुरति, अनुकृति पांडे

निर्देशक :श्रीराम राघवन

निर्माता : रमेश तौरानी, जया तौरानी, संजय राउतराय, केवल गर्ग

रिलीज : 12 जनवरी, 2024

 

Merry Christmas Review: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मच अवेटेड फिल्म 'मैरी क्रिसमस'रिलीज के लिए तैयार है। बता दे की श्रीराम राघवन निर्देशित थ्रिलर 'मेरी क्रिसमस' में पहली बार परदे पर कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी एक साथ देखने को मिलने वाली हैं। बीते दिन आगामी थ्रिलर 'मेरी क्रिसमस' के निर्माताओं ने मुंबई में अपनी फिल्म का भव्य प्रीमियर आयोजित किया। जहां सितारों से सजे प्रीमियर में बी-टाउन के कई बड़े सेलेब्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

इस दौरान एक्टर विक्की कौशल भी अपनी पत्नी कैटरीना को सपोर्ट करने के लिए मौजूद थे। वही कपल ने इस दौरान पैपराजी के सामने हाथ में हाथ डाले चलते और पोज़ देते हुए भी देखे गए। वही कैटरीना ने अपने सह-अभिनेता विजय सेतुपति, निर्देशक श्रीराम राघवन और निर्माता रमेश तौरानी के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं। सितारों से सजे प्रीमियर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। उनके अलावा, सनी कौशल, शारवरी वाघ, नेहा धूपिया, कबीर खान, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, राधिका मदान, शनाया कपूर और ख़ुशी कपूर जैसे कलाकारों ने इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

'मेरी क्रिसमस' की बात करें तो श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को अलग-अलग सहायक कलाकारों के साथ दो भाषाओं में शूट किया गया है। हिंदी संस्करण में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी हैं। दूसरी ओर, तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान भूमिकाओं में हैं।

इससे पहले, 'जवान' अभिनेता के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करने पर कैटरीना ने कहा था कि यह शानदार था। "विजय सर्वश्रेष्ठ कलाकार हैं। रिहर्सल के पहले सप्ताह के दौरान, मुझे उनकी विचार प्रक्रिया में काफी दिलचस्पी थी और वह हर दृश्य को कैसे देखते थे। श्रीराम सर ने शूटिंग से पहले अभिनेताओं को काफी जगह दी और हमने काफी चर्चा की। . जब मैंने अंतिम परिणाम देखा, तो मैंने विजय और अपने चरित्र के बीच जो देखा वह आश्चर्यजनक था।"

फिल्ममेकर विग्नेश शिवन ने इंस्टा स्टोरी पर 'मैरी क्रिसमस' का रिव्यू शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'जीनियस श्रीराम राघवन की फिल्म का स्क्रीनप्ले बहुत शानदार है। विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की परफॉर्मेंस आउटस्टैंडिग है। ये फिल्म हमें अल्फ्रेड हिचकॉक के समय में वापस लेकर जाती है। प्रीतम का म्यूजिक फिल्म का एक प्रमुख स्तंभ है। आखिर के 30 मिनट बहुत अच्छे है। 12 जनवरी से सिनेमाघरों में इस फिल्म का लुत्फ उठाएं. विजय सेतुपति हमें आप पर गर्व है। आपने बहुत सहजता के साथ अपने किरदार को निभाया है।

वही नेहा धूपिया ने मेरी क्रिसमस’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म देखन के बाद इसका रिव्यू अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस थ्रिलर में विजय सेतुपति की शानदार परफॉर्मेंस से वे दंग रह गईं जबकि उन्होंने कैटरीना कैफ की ब्यूटी और टैंलेंट की काफी तारीफ की। उन्होंने निर्देशक श्रीराम राघवन की भी जमकर तारीफ की और कहा कि अगर वह इसी तरह बेहतरीन फिल्में बनाते रहे तो हर शुक्रवार दर्शकों के लिए क्रिसमस होगा। नेहा ने संजय कपूर और विनय पाठक सहित पूरी कास्ट की भी सराहना की।

नेहा ने लिखा, “अभी मेरी क्रिसमस देखकर फिनिश की है, इसे शब्दों में बयां करना या थ्रिल के लेवल और उत्कृष्टता को समझना कठिन है… मैं जो कुछ भी कहूंगी वो एक स्पॉइलर होगा… बेशक कैटरीना कैफ को आप जितनी शानदार हैं उतनी ही खूबसूरत भी हैं और हे भगवान एक्टर विजय सेतुपति मैं ब्लोन अवे हूं! श्रीराम राघवन अगर आप ऐसी फिल्में बनाना जारी रखते हैं तो हर शुक्रवार दर्शकों के लिए क्रिसमस होगा! शानदार से परे! ... और हां द पिलर्स, पूरी कास्ट और कहानी इतनी पावरफुल!,”नेहा धूपिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘मेरी क्रिसमस’ की स्क्रीनिंग से कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

‘मेरी क्रिसमस’ में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने लीड रोल प्ले किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है. रमेश तौरानी, ​​जया तौरानी, ​​संजय राउत्रे और केवल गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे ने कैमियो भी किया है. ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है

Advertisement
Next Article