India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Yuvika Chaudhary का हुआ ग्रैंड बेबी शावर, बार्बी डॉल जैसी दिखीं मॉम टू बी एक्ट्रेस

11:25 AM Aug 08, 2024 IST
Advertisement

Yuvika Chaudhary और प्रिंस नरुला जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को खुशखबरी दी थी कि दोनों जल्दी दो से तीन होने वाले हैं। दोनों इन दिनों साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और पेरेंटहुड जर्नी को खूब एंजाॅय कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में 'मॉम-टू-बी' युविका चौधरी की ग्रैंड गोदभराई की रस्म हुई है, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आई है, जिसमें Yuvika Chaudhary और प्रिंस नरूला के चेहरे पर पैरेंट्स बनने की खुशी साफ झलक रही है।

युविका चौधरी का हुआ बेबी शॉवर 

बेबी शॉवर में युविका चौधरी वाइट ड्रेस में बिल्कुल बार्बी डॉल जैसी दिखीं। इस आउटफिट के साथ मॉम-टू-बी एक्ट्रेस का सिंपल मेकअप और पीछे की तरफ आधे बंधे घने घुंघराले बालों के साथ बो क्लिप से चार चांद लगा रहा था। वहीं युविका के पति प्रिंस नरूला ने इस खास मौके पर वाइट पैंट के साथ ब्लू टोन वाली शर्ट पहनी थी। युविका चौधरी की गोदभराई में परिवार से सदस्यों के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी शिरकत की थी। इसमें निशा रावल, माही विज, संभावना सेठ, रफ़्तार जैसे सेलेब्स के नाम शामिल है। निशा रावल ने युविका की गोदभराई की कुछ झलकियां अपने इंस्टा पर शेयर भी की हैं। जिसमें वो युविका चौधरी और प्रिंस नरुला संग पोज देती और मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही निशा ने गोद भराई की जो तस्वीरें शेयर की है उसमें आप इस फंक्शन के सजावट की भी झलक देख सकते हैं।  युविका चौधरी के बाबी शॉवर के लिए बैकग्राउंड को ब्लू और पिंक कलर के गुब्बारों से सजाया गया था। वहीं बीच में एक पोस्टर लगा हुआ दिख रहा है, जिसपर लिखा है- 'adventure awaits'

बेबी शॉवर पर रोमांटिक हुए कपल

वहीं बेबी शॉवर के मौके पर प्रिंस और युविका ने काफी रोमांटिक डांस भी किया। इस दौरान प्रिंस-युविका के बेबी बंप को किस करते हुए उनपर प्यार लुटाते भी नजर आए। बता दें, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी बिग बॉस हाउस से शुरू हुई थी। शो से बाहर आने के बाद दोनों ने 2018 में शादी कर ली। इसके 6 साल बाद दोनों की जिंदगी में नन्हा मेहमान आने वाला है, जिसको लेकर कपल से लेकर उनके फैंस तक काफी एक्साइटेड हैं।

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला जल्द करेंगे बेबी का वेलकम

बता दें कि युविका चौधरी और प्रिंस नरूला जल्द ही अपने बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं. इस गुड न्यूज को प्रिंस नरूला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इन दिनों युविका अपने पति प्रिंस नरूला के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, क्योंकि दोनों ही अपने पेरेंटहुड डे का खूब लुत्फ उठा रहे हैं. बेबी शॉवर की शानदार वायरल फोटोज में प्रिंस नरूला 'मॉम-टू-बी' युविका चौधरी पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Next Article