+

उत्तर प्रदेश में सभी को उपलब्‍ध कराया जाएगा कोरोना टीका : CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को दोहराया कि भारत सरकार की निर्धारित प्राथमिकता के क्रम उत्‍तर प्रदेश राज्‍य में सभी के लिए कोरोना टीका उपलब्‍ध कराया जाएगा।
उत्तर प्रदेश में सभी को उपलब्‍ध कराया जाएगा कोरोना टीका : CM योगी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को दोहराया कि भारत सरकार की निर्धारित प्राथमिकता के क्रम उत्‍तर प्रदेश राज्‍य में सभी के लिए कोरोना टीका उपलब्‍ध कराया जाएगा। शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री ने डाक्‍टर राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में कोरोना टीकाकरण का निरीक्षण किया। 
सरकारी बयान के अनुसार मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने लोहिया संस्‍थान के दौरे में टीकाकरण के लिए की गई व्‍यवस्‍था का अवलोकन किया तथा टीकाकरण कार्य की प्रगति की जानकारी प्राप्त की। संस्‍थान के चिकित्‍सकों के मुताबिक मुख्‍यमंत्री के दौरे के समय तक 63 व्यक्तियों का टीकाकरण किया जा चुका था। 
इस दौरान मुख्‍यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस पर अंतिम प्रहार करने के लिए टीकाकरण प्रारंभ हो गया है। उन्होंने प्रदेश में कोरोना टीकाकरण को केंद्र सरकार के दिशा निर्देशों तथा क्रम के अनुरूप संचालित करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना, स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत अन्य लोग उपस्थित थे। 
facebook twitter instagram