India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

David Warner के बल्ले से निकले 34 रन, मैच में पड़ा बारिश का खलल

03:18 PM Jan 04, 2024 IST
Advertisement

David Warner अपने आखिरी टेस्ट मैच की पहली पारी में 34 रन बनाकर आउट हुए जबकि ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच में गुरुवार को यहां खराब रोशनी और बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 116 रन बनाए।

HIGHLIGHTS

खराब रोशनी और बारिश के कारण दूसरे दिन केवल 46 ओवर का खेल ही संभव हो पाया। पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 313 रन बनाए थे और इस तरह से ऑस्ट्रेलिया अभी उससे  रन पीछे है। जब अंपायरों ने दूसरे दिन का खेल समाप्त घोषित किया तब मार्नस लाबुशेन 23 और स्टीव स्मिथ 6 रन पर खेल रहे थे। दूसरे सत्र में पहले खराब रोशनी के कारण खेल रोका गया। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दूधिया रोशनी का प्रकाश था लेकिन इसके बावजूद खेल रोक दिया गया जो दर्शकों को नागवार गुजरा। कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने भी इस फैसले की आलोचना की। स्टेडियम में मौजूद 25000 दर्शक खेल शुरू होने की उम्मीद में बैठे रहे लेकिन उसके बाद बारिश आ गई जिसके कारण आगे खेल नहीं हो पाया।

अपना 112वां और अंतिम टेस्ट मैच खेल रहे David Warner को आगा सलमान की गेंद पर पहली स्लिप पर खड़े बाबर आजम ने कैच किया। ऑस्ट्रेलिया ने लंच तक एक विकेट पर 78 रन बनाए थे। इसके बाद उसने दूसरे सत्र में सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (47) का भी विकेट गंवाया जिन्होंने आमेर जमाल की गेंद पर विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान को कैच दिया। David Warner के पास अभी मैच की चौथी पारी में बल्लेबाजी करने का मौका रहेगा। जब वह 20 रन पर खेल रहे थे तब स्लिप में सैम अयूब ने उनका कैच छोड़ा था। David Warner हालांकि इसका फायदा उठाकर बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। David Warner ने सुबह 6 रन से अपनी पारी आगे बढ़ाई। उनकी पारी का आकर्षण हसन अली पर स्क्वायर ड्राइव से लगाया गया चौका था। इसके बाद उन्होंने हसन की एक और गेंद को स्लिप और गली के बीच से चार रन के लिए भेजा, लेकिन सलमान की उछाल लेती गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर पहली स्लिप में बाबर के हाथों में चली गई।

Advertisement
Next Article