India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IND vs AFG आगामी सीरीज को लेकर आकाश चोपड़ा ने यशस्वी जायसवाल पर दिया बयान

01:46 PM Jan 08, 2024 IST
Advertisement

IND vs AFG के बीच आगामी टी20 सीरीज को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने यशस्वी जायसवाल लेकर बयान दिया है कि इस सीरीज के दौरान जायसवाल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने की संभावना काफी कम दिख रही है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस बात की पूरी संभावना है कि कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ही ओपन करेंगे।

HIGHLIGHTS

IND vs AFG के बीच 11 जनवरी से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी और इसके लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। हालांकि रोहित शर्मा के चयन को लेकर काफी संशय के बीच भारतीय चयनकर्ताओं ने फिर से रोहित शर्मा को टीम का कप्तान चुना है। भारतीय टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल को शामिल किया गया है।

दिलचस्प बात यह है कि केएल राहुल का नाम इस टीम में नहीं है। हालांकि ओपनिंग पोजिशन के लिए काफी मारामारी हो सकती है, आकाश चोपड़ा ने कहा कि शुभमन गिल, रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल तीनों ही टीम में मौजूद हैं। इसलिए इनमें से किसी एक को बाहर बैठना पड़ेगा। इस बात की पूरी संभावना है कि यशस्वी जायसवाल को बाहर किया जा सकता है और रोहित और गिल ओपन करेंगे। इसकी वजह ये है कि शुभमन गिल टीम के सीनियर मेंबर हैं। सीनियरटी के मामले में वो यशस्वी जायसवाल से आगे हैं।
आपको बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इसके लिए भारत की पूरी टीम इस प्रकार है।
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह , आवेश खान, मुकेश कुमार।

Advertisement
Next Article