India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Deepak Hooda के बाद अब यह खिलाड़ी भी बंधेगा शादी के बंधन में

08:30 AM Jul 23, 2024 IST
Advertisement

हालही में भारतीय खिलाड़ी Deepak Hooda शादी के बंधन में बंधे है इसी बीच एक और भारतीय खिलाड़ी की सगाई को तस्वीरें सामने आयी है, जी हां भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के लिए रवाना हो गयी है। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इसी बीच क्रिकेटर ललित यादव की इंगेजमेंट हो गई है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी। हाल ही में उन्‍होंने फियांसे को फिल्‍मी स्‍टाइल में प्रपोज किया था, भारतीय टीम आज, सोमवार को श्रीलंका के लिए रवाना हुई। इस दौरे पर दोनों टीमें 3 टी20 और 3 वनडे मैच खेलेंगी। इसी बीच क्रिकेटर ललित यादव की इंगेजमेंट हो गई है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी। हाल ही में उन्‍होंने फियांसे को फिल्‍मी स्‍टाइल में प्रपोज किया था। ऑलराउंडर ललित यादव इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्‍ली कैपिटल्‍स का हिस्‍सा हैं। वह पिछले 5 साल से आईपीएल खेल रहे हैं।

HIGHLIGHTS

IPL में ललित यादव का प्रदर्शन



IPL में ललित यादव के प्रदर्शन की बात करें तो उन्‍होंने अब तक 27 मैच खेले है जिसमे से करीब 20 की औसत और 105 की स्‍ट्राइक रेट से 305 रन बनाए हैं। लीग में उनका सर्वाधिक स्‍कोर नाबाद 48 रन है। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो उन्‍होंने अब तक 10 शिकार किए हैं। IPL 2024 में ललित ने 2 मैच खेले थे और 10 रन बनाए थे। 17वें सीजन में उन्‍होंने कोई विकेट नहीं चटकाया था।

घरेलू क्रिकेट में ललित यादव के आंकड़े

ललित यादव ने अभी तक इंटरनेशनल डेब्‍यू नहीं किया है। घरेलू क्रिकेट में उनके प्रदर्शन की बात करें तो 19 प्रथम श्रेणी क्रिकेट की 27 पारियों में उन्‍होंने 38.04 की औसत और 49.81 की स्‍ट्राइक रेट से 951 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्‍होंने 7 अर्धशतक और 1 शतक भी लगाए है। गेंदबाजी की बात की जाए तो फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में उन्‍होंने 15 विकेट भी लिए हैं। 41 लिस्‍ट ए मुकाबलों में ललित यादव के नाम 927 रन और 42 विकेट हैं। साथ ही 82 टी20 मुकाबलों में उन्‍होंने 1077 रन बनाए हैं और 53 सफलताएं प्राप्‍त की हैं।

Advertisement
Next Article