India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Test Series में अपनी जगह दोबारा हासिल करने के लिए Alex Carey को मिला Adam Gilchrist का समर्थन

08:22 PM Dec 28, 2023 IST
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज Adam Gilchrist ने पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा Test Series के जरिए सफेद गेंद वाली टीम में अपनी जगह दोबारा हासिल करने के लिए Alex Carey का समर्थन किया है।

HIGHLIGHTS

इस साल लॉर्ड्स में एशेज Test Series के दौरान जॉनी बेयरस्टो की स्टंपिंग के बाद से बल्ले से उनका फॉर्म गिर गया था । जिस पर भारी हंगामा हुआ था। हालांकि, उनकी विकेटकीपिंग शानदार रही हैं। कैरी ने बर्मिंघम में पहले एशेज मैच के बाद से अभी तक टेस्ट में अर्धशतक नहीं लगाया है। गिलक्रिस्ट ने कहा, मुझे यह बात पसंद आई है कि उन्होंने सफेद गेंद वाली Test Series टीम में वापस आने की अपनी इच्छा के बारे में इतनी खुलकर बात की है। मुझे नहीं लगता कि वह जिस तरह से क्रिकेट खेलता है, जिस तरह से ट्रेनिंग करता है, उससे उसकी जिंदगी में कोई बदलाव आएगा।

मुझे नहीं लगता कि वह घर पर बैठता है और इसके बारे में चिंता करता है, इसलिए इससे उसकी मानसिक ऊर्जा खत्म नहीं हो रही है और ना हीं उसका Test Series में क्रिकेट प्रभावित हो रहा है। वह जितना संभव हो सके ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने के लिए भूखा है और अगर ऐसा दोबारा कभी नहीं होता है, तो यह प्रयास की कमी के कारण नहीं होगा।''Adam Gilchrist ने फॉक्स क्रिकेट के द फॉलो ऑन पॉडकास्ट पर कहा, मुझे लगता है कि सुधार जारी रखने और विकास करते रहने के लिए प्रोत्साहन मिलने से उनका Test Series में  क्रिकेट भी बढ़ेगा, भले ही वह सफेद गेंद क्रिकेट को प्रेरणा के रूप में इस्तेमाल कर रहा हो।कैरी के पास 2023 में एकदिवसीय मैचों में भी कम समय था और चेन्नई में भारत के खिलाफ वनडे विश्व कप के शुरुआती मैच के बाद, जोश इंगलिस के आने से उन्हें दरकिनार कर दिया गया।

Advertisement
Next Article