India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AUS vs PAK : सिडनी टेस्ट के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन घोषित

03:40 PM Jan 02, 2024 IST
Advertisement

AUS vs PAK 3-7 जनवरी तक सिडनी में खेला जाएगा। इस मैच को शुरू होने में अब कुछ ही घंटो का समय बचा है। पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिए मंगलवार को अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी, जिसमें बाएं हाथ के बल्लेबाज सैम अयूब अपना टेस्ट डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

HIGHLIGHTS

सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी दो प्रमुख खिलाड़ी टीम से बाहर हुए हैं। वहीं, 21 वर्षीय सैम अयूब और 30 वर्षीय साजिद खान को उनके स्थान पर टीम में शामिल किया गया है।
सैम, जिन्होंने पिछले साल मार्च में अपना टी20 डेब्यू किया था, अब टेस्ट में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। सैम ने घरेलु क्रिकेट में कराची के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन किया था जिसके दम पर वह टीम में आए हैं। यह उनका डेब्यू टेस्ट मैच होगा। उन्होंने अब तक खेले 8 टी20 मैचों में 17.57 की औसत से 123 रन बनाए हैं।साजिद लगभग दो साल के अंतराल के बाद टेस्ट में वापसी कर रहे हैं। आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया के 2022 के पाकिस्तान दौरे के दौरान उनके नाम सात मैचों में 22 विकेट थे।

इससे पहले मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का खुलासा किया। कप्तान ने पुष्टि की कि पिंक बॉल टेस्ट के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है और वर्तमान में आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप तालिका में नंबर 3 पर है।
पाकिस्तान प्लेइंग इलेवन: सैम अयूब - (डेब्यू), अब्दुल्ला शफीक, शान मसूद (कप्तान), बाबर आजम, सऊद शकील, मोहम्मद रिज़वान - (विकेटकीपर), सलमान अली आगा, साजिद खान, हसन अली, मीर हमजा, आमिर जमाल

Advertisement
Next Article