India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

केकेआर का रुका विजयरथ, जीत की पटरी पर लौटी चेन्नई

01:59 AM Apr 09, 2024 IST
Advertisement

IPL 2024 CSK vs KKR: आज का मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। इस लो-स्कोरिंग मुकाबले में सीएसके ने केकेआर को 7 विकेट से हरा दिया। इस सीजन में केकेआर ने पहली बार मुहकी खायी है और हार का स्वाद चखा है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीत कर पहले बॉलिंग का फैसला किया। कोलकाता नाइट राइडर्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 137 रनों पर ढेर हो गई। जवाब में टारगेट का पीछा करने उतरी टीम सीएसके ने 17. 4 ओवर्स 141 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस जीत के साथ सीएसके अपनी पटरी पर दुबारा लौटते हुए दिख रही है।

मुकाबले में केकेआर की तरफ से श्रेयस अय्यर ने 32 गेंदों में 34 रन ,सुनील नरेन ने 20 गेंदों में 27 रन, अंगकृष रघुवंशी ने 18 गेंदों में 24 रन बना कर टीम को 137 के सम्म्मान जनक स्कोर पर ला खरा किया। जवाब में बॉलिंग करते हुए सीएसके की तरफ से रविंद्र जडेजा और तुषार देशपांडे ने 3 -3 विकेट और मुस्ताफिजुर रहमान ने 2 विकेट चटकाए। जिसकी वजह से चेन्नई, केकेआर को 137 के मामूली स्कोर पर रोकने में कामयाब रही।

वहीं जवाब में बैटिंग करने उतरी टीम सीएसके की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने 58 गेंदों में 67 रन, शिवम् दुबे ने 18 गेंदों में 28 रन और डेरेल मिचेल ने 19 गेंदों में 25 रन बना कर लक्ष्य की दहलीज पार कराई। जिसके कारन चेन्नई ने केकेआर को 7 विकेटों से मात दी। वहीं केकेआर के तरफ से बॉलिंग करते हुए वैभव अरोड़ा ने 2 विकेट और सुनील नरेन ने एक विकेट झटके।

मैच में कोलकाता-चेन्नई की प्लेइंग-11

कोलकाता नाइट राइडर्स: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, रमनदप सिंह,मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा और वरुण चक्रवर्ती।

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरेल मिचेल, समीर रिज्वी, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मुस्ताफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे और महीश तीक्ष्णा।

Advertisement
Next Article