India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सचिन तेंदुलकर की क्रिकेट मैदान पर वापसी देख भावुक हुई बेटी सारा तेंदुलकर

03:26 PM Jan 19, 2024 IST
Advertisement

सचिन तेंदुलकर एक चैरिटी मैच के लिए क्रिकेट मैदान पर लौटे हैं, पिता को मैदान पे वापसी करते देख सचिन की बेटी सारा भावुक हो गईं।

HIGHLIGHTS

                                      मैच के दौरान मास्टर ब्लास्टर

दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों के दिलों को छू लेने वाले  क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपने पिता को विशेष रूप से खेलते हुए देखकर भावुक हो गईं। वन वर्ल्ड वन फ़ैमिली कप, एक चैरिटी मैच जिसने दुनिया भर के क्रिकेट दिग्गजों को एक साथ लाया है, इसमें कोई और नहीं बल्कि स्वयं 'मास्टर ब्लास्टर' की उपस्थिति आश्चर्यजनक और बहुप्रतीक्षित थी। कई क्रिकेट प्रेमियों के लिए, सचिन की मैदान पर वापसी उनके फैंस की पुरानी यादें ताज़ा कर गई। 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले लिटिल मास्टर ने बाल स्वास्थ्य देखभाल के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक बार फिर मैदान की शोभा बढ़ाई। चैरिटी मैच गुरुवार को बेंगलुरु के सत्य साई ग्राम के साई कृष्णन क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।

सारा तेंदुलकर की भावनात्मक प्रतिक्रिया

सारा तेंदुलकर, जो अपने आरक्षित स्वभाव और निजी व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं, अपने पिता सचिन तेंदुलकर को खेलते हुए देखकर अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सकीं। क्रिकेट आइकन और उनकी बेटी के बीच का बंधन स्पष्ट था, सारा ने मैदान पर अपने पिता के क्लासिक स्ट्रोक और ट्रेडमार्क लालित्य की सराहना की। उन्होंने अपने पिता की हरकतों का एक वीडियो रिकॉर्ड किया और इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया, जिसके कैप्शन में 'नॉस्टैल्जिया' शब्द के साथ एक रोने वाला इमोजी भी लिखा। इसके अतिरिक्त, उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए, उनकी बल्लेबाजी कौशल की एक संक्षिप्त क्लिप साझा की।

                      मैच के दौरान अपने साथी खिलाडी से हंसी मजाक करते तेंदुलकर

वन वर्ल्ड वन फ़ैमिली कप, जिसका उद्देश्य बाल स्वास्थ्य देखभाल के लिए धन जुटाना था, ने प्रशंसकों को युवराज सिंह, हरभजन सिंह, डैनी मॉरिसन, चामिंडा वास, मखाया एनतिनी, यूसुफ पठान, इरफ़ान पठान, मुथैया मुरलीधरन जैसे क्रिकेट के दिग्गजों को देखने का दुर्लभ अवसर प्रदान किया। अलविरो पीटरसन सहित अन्य लोग एक सामान्य उद्देश्य के लिए एक साथ आते हैं। सचिन की उपस्थिति, एक ऐसा प्रतीक जिसका प्रभाव क्रिकेट के मैदान से कहीं आगे तक फैला हुआ है, ने इस आयोजन में महत्व की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी, जहां तक मैच के नतीजे की बात है तो सचिन की वन वर्ल्ड टीम वन फैमिली टीम को 4 विकेट से हरा दिया।

Advertisement
Next Article