India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या Hardik Pandya पर नताशा ने कसा तंज, बेटे को लेकर शेयर की ख़ास स्टोरी

09:02 AM Jul 27, 2024 IST
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर Hardik Pandya हाल ही में अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग हुए है। 18 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर एक साथ पोस्ट शेयर कर चार साल की शादी के बाद अलग होने की जानकारी दी थी। इसके बाद कई अटकलें लग रही थीं कि बेटा अगस्त्या किसके पास रहेगा। हालांकि, दोनों ने अपने पोस्ट में जानकारी दी थी कि दोनों मिलकर बच्चे का खयाल रखेंगे। मगर अनाउंसमेंट के अगले दिन ही नताशा बेटे अगस्त्या के साथ भारत छोड़कर सर्बिया चली गई थीं।

HIGHLIGHTS

 

नताशा के लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट

हाल ही में वह लगातार अपने बेटे के साथ पोस्ट भी शेयर कर रही हैं और उसका ध्यान भी रख रही हैं। जिसमें से एक पोस्ट पर Hardik Pandya ने भी कमेंट किया था। जबकि पिछले कई महीनों से हार्दिक और नताशा एक दूसरे के पोस्ट को ना लाइक कर रहे थे ना कमेंट कर रहे थे। इसी बीच शुक्रवार को नताशा ने एक क्रिप्टिक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। उनकी इस स्टोरी पर पूरी बात एक बच्चे को पैदा करने और उसकी केयर करने पर आधारित है। इस पोस्ट के बाद ऐसी अटकलें हैं कि क्या नताशा ने इसके जरिए हार्दिक पर तंज कसा है। आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें थीं मगर इस बीच नताशा ने बेटे अगस्त्या का बखूबी ख्याल रखा और अभी भी वह ऐसा ही कर रही हैं।

नताशा का सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट

नताशा ने अपने पोस्ट में एक फोटो शेयर की। इस फोटो में एक लेखक के बच्चे पैदा करने और उनके क्या मायने आपकी जिंदगी में होते हैं उस पर अपनी राय लिखी। इसमें अंग्रेजी का पोस्ट है, जिसका हिंदी मतलब कुछ इस प्रकार है:-'अपने बच्चों के प्रति आप सख्त ना रहें क्योंकि यह दुनिया बहुत मुश्किल जगह है। यहां प्यार मुश्किल नहीं है लेकिन अच्छा भाग्य होना मुश्किल होता है। तथ्य यही है कि अगर उन्हें आपने पैदा किया तो आप ही उनकी दुनिया हो। इतना ही नहीं और वह आपका प्यार हैं और आप उन्हें प्यार करो

शादी के चार साल बाद हो गया तलाक

चार साल की शादी टूटना और पति से अलग होना, इन सभी चीजों को अगर ध्यान में रखें तो नताशा खुश नहीं हैं। निश्चित ही उनके ऊपर बहुत बड़ा दुख आया है। फिलहाल वह अकेले ही अपने बेटे का ख्याल रख रही हैं। वो चाहें हार्दिक के नेशनल ड्यूटी कहें या नताशा की मजबूरी लेकिन वह अकेले ही अपना दायित्व निभा रही हैं। इसलिए इस क्रिप्टिक पोस्ट को देख ऐसी अटकलें लग रही हैं कि क्या यह नताशा द्वारा पोस्ट की गई स्टोरी हार्दिक पांड्या के ऊपर एक तंज था।

Advertisement
Next Article