India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ellyse Perry के साथ डेट पर जाना चाहता है यह भारतीय बल्लेबाज़, पेरी भी खुशी से झूम उठी

10:51 AM Mar 17, 2024 IST
Advertisement

महिला प्रीमियर लीग में ऑस्ट्रेलिया की हरफनमौला खिलाड़ी Ellyse Perry इस समय शानदार फॉर्म में चल रही हैं। पेरी के दमदार प्रदर्शन की बदौलत आरसीबी की टीम फाइनल में पहुंचने में सफल रही। शुक्रवार को खेले गए WPL 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को 5 पांच रन से शिस्कत दी।

HIGHLIGHTS

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की खूबसूरत खिलाड़ियों में शामिल एलिस पेरी WPL 2024 में बल्ले के साथ गेंद से भी गजब की लय में चल रही हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को फाइनल में पहुंचाने में पेरी की ही सबसे महत्वपूर्ण भूमिका रही है। एलिस पेरी ने 15 रन देकर 6 विकेट लिए और नाबाद 40 रन बनाए, जिससे आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्ले-ऑफ में जगह बनाई। वहीं सेमीफाइनल में भी पेरी ने जमकर हल्ला किया और टीम को फाइनल में पहुंचाया।

सुर्खियों में हैं एलिस पेरी
अपने इस प्रदर्शन के दमपर एलिस पेरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनके इस शानदार प्रदर्शन के बाद 2020 का उनका एक पुराना वीडियो कई सोशल मीडिया यूजर्स दोबारा शेयर कर रहे हैं, जिसमें उनसे भारतीय क्रिकेटर के साथ डेट पर जाने का जवाब मांगा गया है।

'वो पे करेंगे पैसे'
वीडियो में एंकर ने एलिस पेरी से पूछा, एक इंटरव्यू में मुरली विजय से पूछा गया कि अगर लॉकडाउन के बाद वह दो लोगों के साथ डिनर पर जाना चाहेंगे तो क्या वे होंगे? उन्होंने कहा, शिखर धवन और आप। आप इस पर क्या जवाब देंगी। इस पर एलिस पेरी ने कहा, 'अगर ऐसी बात है तो मुझे उम्‍मीद है कि वो पैसे भरेंगे। यह उनकी बहुत अच्‍छी बात है। मैं बहुत खुश हूं।'

 

एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही पेरी ने 66 रन की पारी खेली और गेंदबाजी करते हुए एक बल्लेबाज को पवेलियन की राह दिखाई, जिससे आरसीबी ने मुंबई को 5 रन से हराकर फाइनल का टिकट हासिल किया। रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के साथ फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।
अगर दोनो टीम के बीच wpl 2024 के मुकाबलों की बात की जाए इस बार दोनो बार दिल्ली का पलड़ा ही भारी रहा था लेकिन इस समय बैंगलोर को हल्के में लेना दिल्ली के सपने को एक बार फिर तोड़ सकता है।
पेरी इस समय 312 रन के साथ ऑरेंज कैप लेकर बैठी हुई हैं वहीं उनसे ठीक पीछे दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग हैं जिनके 308 रन हैं।

 

 

Advertisement
Next Article