India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Eng vs WI : ट्रेंट ब्रिज में दिखा बेन स्टोक्स का हमशकल, कप्तान का रिएक्शन हुआ वायरल

08:29 AM Jul 22, 2024 IST
Advertisement

Eng vs WI : इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में देखा अपना हमशकल, जिसे देखकर उनकी मजेदार प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह घटना दिन के दूसरे सत्र में हुई जब इंग्लैंड ने अपनी बढ़त 380 से आगे बढ़ा ली थी। कैमरा पर्सन ने भीड़ में स्टोक्स के हमशक्ल को खोज निकाला। बड़ी स्क्रीन पर शख्स को देख बेन स्टोक्स हैरान रह गए। फिर उन्होंने एक अजीब सी शक्ल बनाई।

HIGHLIGHTS



नॉर्टिघम में दिखा बेन स्टोक्स का हमशकल

नॉर्टिघम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को हराकर 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली। तीन टेस्ट मैच की सीरीज में इंग्लैंड ने दोनों टेस्ट मैच अपने नाम कर लिए हैं। दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन एक अजीब घटना देखने को मिली। इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान कैमरा ने दर्शक दीर्घा में बैठे एक शख्स पर फोकस किया तो सभी चौंक गए। दरअसल, यह घटना इंग्लैंड की पारी के चौथे दिन के दूसरे सत्र में घटी। कैमरा पर्शन ने दर्शकों की भीड़ में स्टोक्स के हमशक्ल को खोज निकाला। बेन स्टोक्स के हमशक्ल को देख दर्शक चौंक गए। वहीं, ड्रेसिंग रूम में बैठे बेन स्टोक्स भी हैरान रह गए। इतना ही नहीं इंग्लैंड कप्तान की मजेदार प्रतिक्रिया वायरल हो गई। बिग स्क्रीन पर उस व्यक्ति को देखने के बाद, पॉल कॉलिंगवुड और स्टोक्स दोनों हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। इस घटना को दर्शकों और कमेंटेटरों दोनों ने खूब पसंद किया।

इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 241 रन से दी मात

मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 241 रन से मात दे दी। इंग्लैंड ने पहली पारी में 416 रन बनाए थे। इसके जवाब वेस्टइंडीज ने भी दमदार खेल दिखाया और 457 रन बना डाले। वेस्टइंडीज को 41 रन की मामूली बढ़त मिली। इसके जवाब में इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 425 रन बनाए और 384 रन की विशाल बढ़त हासिल की। इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज शोएब बशीर ने चौथे दिन पांच विकेट लेकर वेस्टइंडीज की पारी को 143 रन पर समेट दिया।

जो रूट और हैरी ब्रूक की शतकीय पारी

इंग्लैंड की दूसरी पारी में जो रूट और हैरी ब्रूक ने शतक जड़े। जो रूट ने अपने टेस्ट करियर का 32वां शतक जड़कर इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा शतक वाले दूसरे बल्लेबाज बने। वहीं, केन विलियमसन और स्टीव स्मिथ की बराबरी कर ली है। दोनों टेस्ट क्रिकेट में 32-32 शतक जड़े हैं। इतना ही नहीं टेस्ट क्रिकेट में जो रूट सर्वाधिक रन बनाने के मामले में आठवें बल्लेबाज बन गए हैं।

Advertisement
Next Article