India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हिटमैन Rohit Sharma की फिटनेस पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने उठाये सवाल, बोले हो जाएंगे बेहोश....

08:45 AM Jul 26, 2024 IST
Advertisement

पूर्व भारतीय क्रिकेटर कृष्णमाचारी श्रीकांत ने Rohit Sharma के 2027 के वनडे वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने Rohit Sharma की फिटनेस पर सवाल उठाए हैं। कृष्णमाचारी श्रीकांत ने कहा है कि Rohit Sharma की फिटनेस उतनी अच्छी नहीं है। अगर वो अगला वर्ल्ड कप खेलते हैं तो फिर तब तक 40 साल के हो जाएंगे और मैदान में ही बेहोश हो जाएंगे। श्रीकांत के मुताबिक विराट कोहली खेल सकते हैं, क्योंकि उनका फिटनेस काफी शानदार है। दरअसल हाल ही में टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के 2027 के वनडे वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि अगर ये खिलाड़ी तब तक पूरी तरह फिट रहे तो ज़रूर खेल सकते हैं।

HIGHLIGHTS



Rohit Sharma अगले वर्ल्ड कप तक 40 साल के हो जाएंगे"

कृष्णमाचारी श्रीकांत ने गौतम गंभीर के इसी बयान को लेकर अपनी राय रखी है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान रोहित की फिटनेस पर सवाल उठाए। श्रीकांत ने कहा, विराट कोहली तो 2027 के वर्ल्ड कप में खेल सकते हैं लेकिन Rohit Sharma का खेलना संभव नहीं लगता है। रोहित शर्मा एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं लेकिन 2027 का वर्ल्ड कप आते-आते वो 40 साल के हो जाएंगे। आप 40 साल की उम्र में वर्ल्ड कप में नहीं खेल सकते हैं लेकिन विराट कोहली जरुर खेल सकते हैं। रोहित शर्मा के लिए यह बयान देकर गौतम गंभीर आपने हद कर दी। दक्षिण अफ्रीका में तो रोहित शर्मा बेहोश हो जाएंगे

वनडे के जबरदस्त खिलाड़ी हैं रोहित शर्मा

आपको बता दें कि Rohit Sharma और विराट कोहली दोनों ही वनडे के जबरदस्त खिलाड़ी हैं। हालांकि विराट कोहली का फिटनेस लेवल काफी जबरदस्त है। वो अभी भी पूरी तरह से फिट नजर आते हैं और उनको इंजरी की समस्या भी काफी कम ही होती है। अभी वह 35 साल के हैं और 2027 का वर्ल्ड कप आते-आते 38 साल के हो जाएंगे। ऐसे में अगर उनकी फिटनेस और फॉर्म सही रहा तो फिर निश्चित तौर पर अगले वर्ल्ड कप में वह खेल सकते हैं। टी20 से संन्यास लेने के बाद इनके ऊपर से लोड भी कम हो गया है।

Advertisement
Next Article