India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

T20 टीम में रोहित-विराट की वापसी पर ग्रीम स्मिथ का बयान हुआ वायरल

02:06 PM Jan 08, 2024 IST
Advertisement

रोहित शर्मा और विराट कोहली भारत की T20 टीम में वापसी कर चुके हैं। ऐसे में तभी से क्रिकेट के बाज़ार में प्रतिक्रियाओं का सैलाब आ चुका है इसी कड़ी में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने रोहित शर्मा और विराट कोहली की वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि रोहित और विराट कोहली की वापसी की वजह से अब टी20 वर्ल्ड कप में टीम का चयन करना बिलकुल आसान नहीं होगा। भारतीय सेलेक्टर्स को अब काफी ज़्यादा मत्थापच्ची करनी पड़ेगी। स्मिथ के मुताबिक भारत के पास टैलेंट पूल काफी ज्यादा है और इसी वजह से उनके सामने यह समस्या रहेगी कि वो किस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज और अमेरिका लेकर जायें और किसे भारत में ही छोड़ दें।

HIGHLIGHTS

आपको बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच 11 जनवरी से तीन T20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी और इसके लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस सीरीज के लिए वर्ल्ड क्रिकेट के किंग विराट कोहली और हिटमैन नाम  से मशहूर रोहित शर्मा का चयन किया गया है। इससे पहले सभी यही को लग रहा था कि शायद विराट और रोहित टी20 वर्ल्ड कप में ना खेलें लेकिन अफगानिस्तान सीरीज में चयन के साथ ये साफ हो गया है कि ये दोनों ही दिग्गज बल्लेबाज T20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आएंगे।
ग्रीम स्मिथ के मुताबिक भारतीय टीम के सेलेक्टर्स को ये देखना होगा कि वो किस तरह के प्लेयर्स को T20 वर्ल्ड कप के लिए ले जाना चाहते हैं। स्मिथ ने एएनआई से बातचीत के दौरान कहा कि मेरे हिसाब से सेलेक्शन पैनल और कोचों को ये देखना होगा कि वह किन खिलाड़ियों को टीम में रखना चाहते हैं और किस तरह की टीम उन पिचों पर लेकर जाना चाहते हैं। हमें देखना होगा कि सिलेक्टर्स टीम को किस तरह से वर्ल्ड कप के लिए तैयार करेंगे। भारत के पास अभी जितना टैलेंट है, उसकी वजह से सिलेक्शन करना काफी मुश्किल हो जाएगा। मेरे हिसाब से टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का मिश्रण रखना बेहतर हो सकता है।

Advertisement
Next Article