India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गुजरात ने राजस्थान को चटाई धूल, 3 विकेट से मिली शिकस्त

12:19 AM Apr 11, 2024 IST
Advertisement

IPL 2024 RR vs GT Match :आज का मैच गुजरात टाइटन्स (GT) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच जयपुर में खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 3 विकेटों से शिकस्त मिली है। इस मैच में दोनों ही टीमों ने एक दूसरे को टक्कर दिया।

गुजरात टाइटन्स ने टॉस जीत कर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट खो कर 196 रन बनाए। । जवाब में टारगेट का पीछा करने उतरी टीम गुजरात टाइटन्स, 20 ओवर्स में 7 विकेट खो कर 199 रनों के साथ विजय हासिल की। इसी के साथ गुजरात टाइटन्स ने राजस्थान रॉयल्स को 3 विकेटों से शिकस्त दी। ये मुकाबला बेहद ही कांटो भरा रहा।

मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से संजू सैमसन ने नाबाद 38 गेंदों में 68 रन ,रियान पराग ने 48 गेंदों में 76 रन, यशस्वी जायसवाल ने 19 गेंदों में 24 रन बना कर टीम को 196 के विशाल सकोर पर ला खरा किया। जवाब में बॉलिंग करते हुए गुजरात टाइटन्स की तरफ से उमेश यादव, राशिद खान और मोहित शर्मा ने एक-एक विकेट चटकाए। जिसकी वजह से गुजरात टाइटन्स, राजस्थान रॉयल्स को 196 रनो पर रोक पाई।

वहीं जवाब में बैटिंग करने उतरी टीम गुजरात टाइटन्स की तरफ से शुभमन गिल ने 44 गेंदों में 72 रन, साई सुदर्शन ने 29 गेंदों में 35 रन और राशिद खान ने 11 गेंदों में ताबड़तोड़ 24 रन बना कर टीम को लक्ष्य तक पहुँचाया। जिसके कारन गुजरात टाइटन्स ने राजस्थान रॉयल्स को 3 विकेट से मात दी। वहीं राजस्थान रॉयल्स के तरफ से बॉलिंग करते हुए कुलदीप सेन ने 3 विकेट, युजवेंद्र चहल ने 2 विकेट और आवेश खान ने एक विकेट झटके। लेकिन फिर भी गुजरात को हरा ना सकी.

मैच में गुजरात-राजस्थान की प्लेइंग-11

राजस्थान रॉयल्स: संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर),यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, कुलदीप सेन और युजवेंद्र चहल।

गुजरात टाइटन्स: शुभमन गिल (कप्तान),मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, विजय शंकर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन, मोहित शर्मा और नूर अहमद।

Advertisement
Next Article