India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Hardik Pandya और नताशा स्टानकोविच ने लिया तलाक, इंस्टा पोस्ट कर किया कंफर्म

11:10 PM Jul 18, 2024 IST
Advertisement

Hardik Pandya: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गुरुवार को चार साल के रिश्ते के बाद पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की। दोनों ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक जॉइंट स्टेटमेंट में इस फैसले का खुलासा किया।

पिछले साल ही बेटे का हुआ था जन्म

दोनों ने 31 मई 2020 को शादी की थी और इसी साल 30 जुलाई को उनके बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा। उन्होंने 14 फरवरी 2023 को उदयपुर में एक भव्य समारोह में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में रीति रिवाज से दोबारा शादी की थी। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, ‘‘चार साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने मिलकर अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और सब अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। अब हम लोगों को लगता है कि अलग होने में हम दोनों की भलाई है। ’’

तलाक हमारे लिए एक मुश्किल भरा फैसला था- हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या ने कहा- ' यह हमारे लिए एक मुश्किल फैसला था क्योंकि हमने साथ मिलकर परिवार के तौर पर आनंद लिया, एक दूसरे का सम्मान किया और साथ दिया। इसमें लिखा, ‘‘हमें अगस्त्य जैसा तोहफा मिला। अब वही हम दोनों की जिंदगी का केंद्र रहेगा। हम एक दूसरे का पूरा साथ देंगे ताकि हम अपने बेटे अगस्त्य के लिए हर वो काम करें, जिससे उसे खुशी मिले। ’’

क्रिकेटर ने की निजता की मांग

इस मुश्किल समय के दौरान हार्दिक पंड्या ने निजता की मांग की है। उन्होंने लिखा, ‘‘हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस संवेदनशील मौके पर आप लोग हमारी निजता का सम्मान रखेंगे। ’ गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या की पत्नी सर्बिया मूल की स्टेनकोविक मुंबई में डांसर, मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने प्रकाश झा के निर्देशन वाली ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शुरुआत की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article