India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Hardik - Natasha divorce : चार साल के रिश्ते का हुआ अंत, सोशल मीडिया पोस्ट पर दिया रुमर्स का जवाब

08:40 AM Jul 19, 2024 IST
Advertisement

Hardik - Natasha divorce : भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का पत्नी नताशा स्टेनकोविक का तलाक हो गया है। हार्दिक और नताशा ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर इसकी बात की पुष्टि की है। दोनों ने एक सा स्टेटमेंट जारी कर फैंस को इसकी जानकारी दी। कुछ समय से दोनों की बीच तलाक की खबरें चल रही थीं। जिसपर अब पूर्ण विराम लग गया। कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब इन सभी बातों पर पूर्ण विराम लग गया है। हार्दिक-नताशा ने खुद इस राज से पर्दा उठाते हुए बताया है कि दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। इसी के साथ इन दोनों ने तलाक की खबर पर मुहर लगा दी।

HIGHLIGHTS



हार्दिक नताशा का इंस्टाग्राम पोस्ट

हार्दिक पांड्या और नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, चार साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है..हमने अपनी पूरी कोशिश की इस रिश्ते को बचाने के लिए और अपना सब कुछ लगा दिया, लेकिन अब हमें लगता है कि हम दोनों के लिए यही सही फैसला है। ये हमारे लिए बेहद मुश्किल फैसला था, साथ में बिताए खुशी के पल, आपस की रिस्पेक्ट और एक दूसरे का साथ, जो भी हमने साथ में बिताया और एंजॉय किया और एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़े। हार्दिक ने बयान में आगे यह भी बताया कि ''हमें अगस्त्य मिला, जो हम दोनों की जिंदगी का केंद्र बना रहेगा। हम उसका मिलकर ख्‍याल रखेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि हम उसकी खुशी के लिए जो कुछ कर सकते हैं, वो करेंगे। हम आपके समर्थन और समझदारी से गुजारिश करते हैं कि इस मुश्किल और संवेदनशील समय में हमें अपना समय दें।''

हार्दिक से छिन गई है उपकप्तानी

बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के गुरुवार को भारतीय टीम की घोषणा की। रोहित के टी20 अंतरराष्ट्रीय किक्रेट से संंन्यास लेने के बाद सूर्यकुमार यादव को नया कप्तान बनाया गया है। हार्दिक पांड्या भी कप्तानी की रेस में थे,लेकिन उन्हें कप्तान नहीं बनाया गया। यही नहीं, हार्दिक से उपकप्तानी भी छिन गई है। वनडे और टी20 में शुभमन गिल को नया उपकप्तान बनाया गया है।

दो अलग-अलग रिवाजों की थी शादी

गौरतलब हो कि साल 2020 में एक निजी समारोह में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने शादी की थी। हालांकि, बाद में दोनों ने सर्वाजनिक रूप से दो अलग-अलग रिवाजों से शादी की। सेलिब्रिटी कपल ने उस वक्त खूब सुर्खियां लूटी थी। चार साल के इस रिश्ते का अब अंत हो गया। बेटे की जिम्मेदारी दोनों मिलकर उठाएंगे।

Advertisement
Next Article