India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IND vs AFG : बेंगलुरु में भारतीय टीम के अभ्यास सत्र के दौरान Virat Kohli से बातचीत करते हुए नज़र आए ऋषभ पंत

06:39 PM Jan 17, 2024 IST
Advertisement

IND vs AFG तीसरे टी20 में Virat Kohli अपने आईपीएल के घरेलु मैदान पर खेलते हुए नज़र आएंगे। यह मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच की पूर्व संध्या पर बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में अभ्यास सत्र के दौरान जमकर पसीना बहाया। हालांकि प्रैक्टिस सेशन का फोकस एक बेहद खास खिलाड़ी यानी ऋषभ पंत पर था, जिनकी भारतीय टीम में वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विशेष रूप से, स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज पंत ने टीम के अभ्यास सत्र में भाग लिया और उन्हें Virat Kohli के साथ बातचीत करते देखा गया क्योंकि स्टार खिलाड़ियों ने खूब हंसी-मजाक किया। दोनों एक मजेदार बातचीत में शामिल थे, जो उनके बीच के सौहार्द को प्रदर्शित कर रहा था।

HIGHLIGHTS

26 वर्षीय खिलाड़ी वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं क्योंकि उन्होंने दिसंबर 2022 में हुई घातक कार दुर्घटना से अपना पुनर्वास जारी रखा है। पंत ठीक होने की राह पर हैं और लगातार प्रशंसकों को अपने छोटे कदमों से अपडेट रखते हैं वह क्रिकेट में वापसी के लिए एक साल से मेहनत कर रहे हैं।
उम्मीद है कि पंत इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण में क्रिकेट में वापसी करेंगे, जहां वह दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने हाल ही में दिसंबर में दुबई में हुई आईपीएल नीलामी में भाग लिया था। उसके बाद पंत ने दुबई में एमएस धोनी के साथ भी समय बिताया और साथ में नया साल भी मनाया। दुबई से लौटने के बाद, पंत आईपीएल से पहले पूरी तरह से फिट होने के लिए बेंगलुरु वापस चले गए।

Virat Kohli ने इंदौर में अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 के दौरान 14 महीने के अंतराल के बाद टी20 क्रिकेट में वापसी की। वह व्यक्तिगत कारणों से पहला टी20 मैच नहीं खेल पाए थे। Virat Kohli ने शानदार अंदाज में वापसी की और 16 गेंदों पर 29 रन बनाए, एक पारी जिसमें 5 चौके और 181.25 का जबरदस्त स्ट्राइक रेट था। Virat Kohli आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से ही खेलते हैं, ऐसे में उनकी निगाहें चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपने शानदार फॉर्म को जारी रखने और टी20 विश्व कप से पहले पूरी तरह से लय में आने की होगी। Virat Kohli की अपने आईपीएल घरेलू मैदान पर वापसी ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद है। कोहली को प्रतिष्ठित स्टेडियम में सर्वाधिक T20 रनों के ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल के 139 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए केवल 36 रनों की आवश्यकता है। कोहली 12000 टी20 रन पूरे करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बनने से सिर्फ 6 रन दूर हैं। भारतीय क्रिकेट प्रशंसक एक जून से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप में पंत और कोहली दोनों को एक साथ बल्लेबाजी करते हुए देखने की उम्मीद कर रहे होंगे।

Advertisement
Next Article