India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood KesariSocial World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IND vs ENG: बेन स्टोक्स का फूटा गुस्सा, DRS को लेकर कह दी बड़ी बात, क्या ICC लेगा एक्शन

03:09 PM Feb 19, 2024 IST
Advertisement

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने IND vs ENG सीरीज के राजकोट में भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में 432 रन की हार में जैक क्रॉली के आउट होने के बाद DRS में 'अंपायर कॉल' को खत्म करने की अपील की।

HIGHLIGHTS

जैक क्रॉली का एलबीडब्ल्यू आउट को लेकर स्टोक्स हैरान

IND vs ENG सीरीज के तीसरे टेस्ट के दौरान जब इंग्लैंड टीम दुसरी पारी के दौरान बल्लेबाजी के लिए उतरी तो बेन स्टोक्स को जैक क्रॉली का एलबीडब्ल्यू आउट होना हैरान करने वाला लगा, क्योंकि DRS से पता चला कि गेंद स्टंप्स पर नहीं लग रही थी। फिर भी मैदानी फैसला बरकरार रहा और डीआरएस ने इस फैसले को 'अंपायर कॉल' की तरफ भेज दिया। स्टोक्स के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम को मैच के बाद मैच रेफरी से बात करते हुए जैक क्रॉली के आउट पर स्पष्टीकरण मांगते हुए देखा गया।

हम जैक के डीआरएस के बारे में कुछ स्पष्टता चाहते थे: स्टोक्स

ईएसपीएन ने स्टोक्स के हवाले से कहा, जब रिप्ले हुआ तो हम जैक के DRS के बारे में कुछ स्पष्टता चाहते थे। रीप्ले में गेंद स्पष्ट रूप से स्टंप को मिस कर रही थी। इसलिए जब इसे अंपायर का कॉल दिया गया और गेंद वास्तव में स्टंप से नहीं टकराई, तो हम थोड़ा हैरान थे। इसलिए हम हॉक-आई के लोगों से कुछ स्पष्टता चाहते थे। स्टोक्स ने कहा, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि गेंद स्टंप को लग रही थी लेकिन प्रोजेक्शन गलत था। मुझे नहीं पता कि इसका क्या मतलब है, लेकिन कुछ गड़बड़ी जरूर हुई। यहां जो कुछ हुआ है, उस पर मैं किसी को दोष नहीं दे रहा हूं, जैसा कि मैंने पिछले सप्ताह भी नहीं किया था। यह सिर्फ जानने की कोशिश है कि... क्या चल रहा है? हालांकि, स्टोक्स ने इंग्लैंड की हार के लिए ऐसी कॉलों को जिम्मेदार ठहराने से इनकार कर दिया, लेकिन डीआरएस के लिए 'अंपायर कॉल' नियम को खत्म करने की मांग की। अब IND vs ENG सीरीज की चौथी मैच 23 फरवरी से 27 फरवरी तक राची में खेला जाना है।

Advertisement
Next Article